शिमला में भीषण कार हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत (Watch Video)

Tuesday, Jul 09, 2019 - 04:54 PM (IST)

ठियोग (मनीष/योगराज): प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं आए दिन सड़क हादसों में मरने वालों का आंकड़ा बढ़ ही रहा है। मंगलवार सुबह के समय कोटखाई में अस्पताल और रेस्ट हाउस से थोड़ी दूरी पर मोड़ पर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई ये चार लोग एक ही परिवार के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


इस दुर्घटना में मौके पर तीन की मौत हुई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। इस दुर्घटना में वाहन केवल 20 से तीस मीटर ही नीचे गिरा लेकिन ये हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे तक उड़ गए। कार हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। कार सवार सभी लोग सिरमौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सड़क हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल के लिए भेज दिया और उनके परिवार वालों को भी इसकी जानकारी दे दी है। मृतकों की पहचान उमा देवी, रंजीत और राजेश निवासी के सिरमौर के रूप में हुई है। ये लोग जग्गू अजूबा से शिमला की ओर आ रहे थे।


इस घटना की सूचना मिलते ही कोटखाई पुलिस मौके पर पहुंची जिसने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। डी.एस.पी. ठियोग कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह करीब साढ़े सात बजे ठियोग-हाटकोटी सडक़ पर कोटखाई में छोल के पास एक गाड़ी नंबर (एच.पी-16 ए-0513) दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा दुर्घटना का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया क्या है तथा परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Ekta