प्रतिबंधित दवाइयों के साथ पकड़े झोलाछाप डॉक्टर ने उगला सप्लायर का नाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Thursday, Mar 24, 2022 - 09:58 PM (IST)

करसोग (धर्मवीर गौतम): करसोग में पनप रहे नशीली दवाइयों के अवैध कारोबार को लेकर अब परते खुलने लगी हैं। भंथल में प्रतिबंधित दवाइयां रखने के जुर्म में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी प्रताप सिंह ने अवैध कारोबार से जुड़े एक अन्य व्यक्ति का नाम उगला है, जिस पर पुलिस ने तुरंत प्रभाव से एक्शन में आते हुए प्रतिबंधित दवाइयों के सप्लायर को हिरासत में लिया है। ऐसे में प्रतिबंधित दवाइयों के फैलते जाल को लेकर पुलिस के हाथ कई अन्य सुराग भी लग सकते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी के खुलासे के बाद करसोग पुलिस ने वीरवार को नशीली दवाइयों के सप्लायर को हिरासत में लिया है। उक्त व्यक्ति को मंडी में गिरफ्तार किया गया है, ऐसे में पुलिस के हाथ लगी एक और कामयाबी से तय हो गया है कि नशीली दवाइयों के अवैध कारोबार के तार काफी दूर तक जुड़े हैं, जिन्हें काटने के लिए पुलिस ने भी अपना जाल फैला दिया है।  

बताया जा रहा है कि नशीली दवाइयों का सप्लायर मंडी के बाड़ीगुमाणु में ठाकुर मेडिकल स्टोर के नाम से कैमिस्ट की दुकान चलता है। जिस गाड़ी से प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई की जाती है वह गाड़ी सप्लायर के भाई के नाम पर पंजीकृत है। सपल्यार की पहचान धर्म लाल ठाकुर पुत्र हिरदा राम गांव बाडीगुमाणु तहसील सदर जिला मंडी के रूप में हुई है। आरोपी सप्लायर को हिरासत में लेकर करसोग लाया गया है, जिसे पुलिस शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि हाल ही में डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने नशीली दवाइयों के अवैध कारोबार मामले में करसोग के भंथल में एक क्लीनिक में बिना लाइसैंस बेची जा रही नशीली दवाइयों की बड़ी खेप के साथ एक स्थानीय झोलाछाप डॉक्टर को हिरासत में लिया था।  

डीएसपी गीताजंलि ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नशीली दवाइयों के मामले को लेकर सप्लायर को मंडी के बाडीगुमाणु से हिरासत में लिया गया है। आरोपी के शिनाख्त के आधार पर सप्लायर को हिरासत में लिया गया है। अब अन्य आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay