एन एच-21 पर पेड़ से टकराई बाइक, एक की मौके पर मौत

Monday, Feb 04, 2019 - 05:37 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया जिसमें एक युवक की मौत हो गई। सुंदरनगर में नैशनल हाईवे 21 पर बाइक सवार बाइक से नियंत्रण खो बैठा जिस कारण बाइक पेड़ से टकरा गई जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय कमलेश ठाकुर पुत्र शिव राम निवासी घांघण टिहरी सुंदरनगर का रहने वाला था हादसे के समय युवक सुंदरनगर की ओर बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि तहसीलदार आवास के बाहर बाइक बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों की जाच में जुट गई है और शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है की युवक स्थानीय एम.एल.एस.एम. कालेज सुंदरनगर में बी.एससी. मैडीकल प्रथम वर्ष का छात्र था।

पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने अस्पताल पहुंच पीड़ित परिवार की दी सांत्वना

घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने भी अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार से सांत्वना व्यक्त की और मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया,  वही प्रशासन की ओर से मृतक युवक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार की राशि प्रदान की गई है। मौके पर पहुंचे पंचायत प्रधान ब्रेस्तु राम ने बताया कि क्षेत्र में एकाएक नौजवान युवक के मौत हो जाने से जनता पूरी तरह से स्तब्ध है उन्होंने बताया कि यह युवक काफी होनहार था और हर गतिविधि में आगे था लेकिन असमय ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है जिससे क्षेत्र में माहौल गमगीन हो गया है।

पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख घटना की जांच कर रही

डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू को ध्यान में रख घटना की जांच कर रही है।

 

Kuldeep