कंपनी के सुरक्षा गार्ड की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही, SDM से की शिकायत

Monday, Jul 08, 2019 - 04:34 PM (IST)

सुंदरनगर, (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल के केरन में प्रस्तावित सीमेंट प्लांट स्थापित करने वाली हरीश सीमेंट कंपनी के सुरक्षा गार्ड की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटनाक्रम में कंपनी के एक सुरक्षा गार्ड द्वारा स्थानीय लोगों की बाड़बंदी जलाने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर प्रभावित ने एस.डी.एम. सुंदरनगर राहुल चौहान से भी शिकायत की गई है।

50 हजार का हुआ नुक्सान

मामले को लेकर शिकायतकर्ता मोतीराम शर्मा व लाल चन्द निवासी केरन ने कहा कि इस सबंध में कम्पनी के अधिकारियों को भी सूचित किया गया था। लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई। पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि प्रस्तावित सीमेंट प्लांट के लिए कुछ किसानों द्वारा भूमि हरीश सीमेंट कंपनी को दी गई है। उन्होंने कहा कि उसकी जमीन बीच में पड़ती है, जिसे जंगली जानवरों के नुक्सान से बचाने के लिए बांस के पोल व बाड़ लगाई थी और इसे चेत राम उर्फ चेनू ने आग लगा दी। इससे उसके फलदार पेड़ झुलस गए और उसका लगभग 50 हजार का नुक्सान हो गया।

लोगों से करता है मारपीट और गाली-गलौच

उन्होंने कहा कि उपरोक्त व्यक्ति अक्सर लोगों से मारपीट और गाली-गलौच करता है। शिकायतकर्ता ने आरोपी के खिलाफ पहले भी पुलिस के पास शिकायत की है। पीड़ित ने आरोपी सुरक्षा गार्ड के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई व मुआवजा दिलवाने की मांग की है।

Kuldeep