सच कहते हैं पुलिस अपनी पर आती है तो पैंट गीली हो जाती है...यकीन नहीं तो यहां देख लो (Video)

Friday, Aug 23, 2019 - 10:22 AM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सच कहते हैं पुलिस अपनी पर आती है तो अच्छे-अच्छो की पैंट गीली हो जाती है। ऐसा ही कुछ मंडी जिला के सुंदरनगर में हुआ। जहां मंगलवार को सलापड़ में 5.27 ग्राम चिट्टे मामले में पकड़े गए एक आरोपी द्वारा पुलिस को चकमा देकर भाग जाने के बाद सुंदरनगर बाजार से दबोचा। बता दें कि आरोपी की जैसे ही नजर पुलिस पर पड़ी तो उसकी पैंट तक गीली हो गई। सुंदरनगर पुलिस टीम ने एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में आरोपी विपन को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि आरोपी द्वारा पुलिस हिरासत से भागने के उपरांत सुंदरनगर पुलिस टीम, मंडी पुलिस की क्वीक रिएक्शन टीम(क्यूआरटी) व स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट(एसआईयू) हाई अलर्ट पर आरोपी की तलाश कर रही थी। 

उन्होंने कहा कि आरोपी की धरपकड़ के लगी हुई विभिन्न पुलिस टीमें सुंदरनगर के शहरी, जंगल, डीएवी, जुगाहण, भौर, कनैड, मेडिकल कॉलेज नेरचौक, भंगरोटू आदि क्षेत्रों में दबिश दी। उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ने को लेकर जिला मंडी सहित अन्य जिला भी हाई अलर्ट पर कर दिए गए थे। उन्होंने कहा कि आरोपी पिछले कल सुंदरनगर सिविल अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर पुंघ की ओर भाग गया था और इसी दौरान उसने अपने एक मित्र को काल की थी। इसके उपरांत आरोपी ने महावीर स्कूल से एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पैट्रोल पंप होते हुए डेंटल कालेज हास्टल के पास झाड़ियों में रात बिताई। उन्होंने कहा कि वीरवार सुबह आरोपी भोजपुर बाजार में एक टूटे हुए घर में थक हार कर बैठ गया। इसी दौरान आरोपी ने अपने पुंघ निवासी एक मित्र को किसी अंजान व्यक्ति के फोन से काल की।

पुलिस ने आरोपी के मित्र के घर पर दबिश दी गई और उसी दौरान आरोपी का फोन उसके मित्र को आया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लोकेशन के आधार पर सुंदरनगर बाजार से बिलासपुर भागने की फिराक में आरोपी को ललित चौक से दबोच लिया गया। उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने को लेकर 2 पुलिस जवानों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने पर भी मामला दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस व एनडीपीएस मामले को लेकर अन्य लोगों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंनेे कहा कि अपनी ड्यूटी में लापरवाही बरतने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर लाइनहाजिर कर दिया गया है।

Ekta