शिवरात्रि की 5वी सांस्कृतिक संध्या पर सुनंदा शर्मा ने मचाया धमाल, जमकर थिरके युवा(Video)

Sunday, Mar 10, 2019 - 12:13 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी में जारी अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की पांचवी सांस्कृतिक संध्या का दर्शकों ने पूरा आनंद उठाया। पांचवी संध्या पंजाबी गायिका सुनंदा शर्मा के नाम रही। हालांकि उन्होंने अपने दो ही फेमस गीत गाए जबकि बाकी गाने उन्होंने दूसरों के ही गाए। शाम करीब सवा 8 बजे सुनंदा शर्मा ने मंच संभाला और अपना फेमस पंजाबी गीत ’’मेरी मम्मी नू पंसद नहीं हो तू’’ गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके बाद उन्होंने दूसरों के गाए पंजाबी गीत गाकर दर्शकों को जमकर नचाया।

बीच में उन्होंने अपना दूसरा फेमस गीत ’’बुलेट ता रखी है पटाके पौण नू’’ गाकर खूब तालियां और सीटियां बटोरी। इससे पहले हिमाचली गायक हेमंत शर्मा और मुस्कान ने भी अपनी प्रस्तुतियां देकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वहीं फीट ऑफ फायर डांस अकेडमी के डांसरों ने भी जमकर धमाल मचाया। इनके डांस को हर किसी ने खूब सराहा। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में इस बार भूटान के सांस्कृतिक दल को मंडी में आमंत्रित किया गया था।

पांचवी संध्या में भूटान से आए इन कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुतियों से सभी का मन मोह लिया। इन्होंने भूटान की संस्कृति की झलक को पेश किया। पांचवी संध्या में मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए जबकि सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल विशिष्ठ अतिथि के रूप में मौजूद रहे। डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने अतिथियों को शाल, टोपी और स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया।

Ekta