हम मन की बजाय काम की बात करते हैं : राजेंद्र

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 08:12 PM (IST)

सुजानपुर: हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने बैरी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम मन की बजाय काम की बात करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो सिर्फ  अपनी बात सुनाते हैं, लोगों के मन की बात सुनने में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं। अच्छे दिन के बदले महंगे दिन दे दिए गए। आज महंगाई ने हिमाचल प्रदेश के घर-घर में आंखों में आंसू ला दिए हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी ने लोगों को बोझ के तले दबाकर जीवन बदहाल कर दिया है।

उन्होंने कहा कि आज एक तरफ  सरकार नौकरियों की नीलामी कर रही है तो दूसरी तरफ  भॢतयों को लेकर ऊलजलूल नियम बनाकर युवाओं के साथ भद्दा मजाक किया जा रहा है। हाल ही में मल्टी टास्क वर्कर की नौकरियों में सीमैंट की बोरी लेकर दौड़ लगाने वाले प्रावधान पर राणा ने कहा कि हिमाचल की भाजपा सरकार नौकरियां दे रही है या फिर जिस तरह से सेना में पि_ू की सजा दी जाती है वैसी सजा दे रही है। पुलिस भर्ती के पेपर लीक घोटाले में सरकार व सिस्टम खुद कटघरे में खड़ा है।

सुजानपुर की ग्राम पंचायत बैरी में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह में उन्होंने 14 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व एक-एक टैंट देकर समाज सेवा के लिए प्रेरित किया, जबकि दो स्वयं सहायता समूहों को टैंट देकर समाज सेवा की प्रेरणा दी। इसी बीच राणा के समाज सेवा के जज्बे से प्रेरित होकर दर्जनों युवाओं ने महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ  लामबंद होकर भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा।

बैरी ग्राम पंचायत का प्रतिनिधिमंडल कुछ अरसा पहले क्षेत्र में पटवारी न होने की समस्या को लेकर विधायक राणा से मिला था। 10 दिनों के भीतर राणा ने जनता की समस्या को देखते हुए यहां पटवारी की तैनाती करवा दी है। बैरी क्षेत्र के लोगों ने इस तैनाती के लिए राणा का धन्यवाद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News