मंडी के विक्टोरिया पुल के पास ट्रक में लगी अचानक आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान (Video)

Tuesday, Apr 09, 2019 - 06:41 PM (IST)

मंडी (पुरूषोत्तम): मंडी जिला के विक्टोरिया पुल के पास एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गई। बता दें कि घटना के समय ट्रक ड्राइवर ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। खलियार वार्ड में लाखों की कीमत वाली पोकलेन मशीन बिजली की तारों से टकराने के बाद धू-धू कर जल गई। मिली जानकारी के अनुसार इस मशीन को ट्रक पर लादकर ले जाया जा रहा था। खलियार के पास जैसे ही यह ट्रक पहुंचा तो मशीन बिजली की तारों से टकरा गई। इस कारण भारी स्पार्क हुआ और पोकलेन मशीन में आग लग गई।


देखते ही देखते आग भड़क गई और मशीन पूरी तरह से जलने लग गई। चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली। मौके पर मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। दमकल विभाग की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर करीब दस मिनट में आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक पोकलेन मशीन काफी अधिक जल चुकी थी। हालांकि इस कारण दोनों तरफ लंबा जाम लग गया और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को घटनास्थल तक पहुंचने में थोड़ी परेशानी भी हुई।

इस हादसे के कारण मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे पर घंटों तक जाम लग गया और खलियार वार्ड की बिजली भी गुल हो गई। डीसी मंडी को भी घटनास्थल से अपने निवास तक पैदल ही जाना पड़ा। बाद में ट्रक को मौके से हटाकर जाम खोला गया और बिजली बहाली के कार्य में तेजी लाते हुए इस बहाल किया गया। इस हादसे के कारण मशीन का भारी नुकसान हो गया है।

Ekta