नशे में धुत्त होकर कॉलेज में मचाया हुड़दंग, पुलिस के आने पर नौ दो ग्यारह हुआ छात्र

punjabkesari.in Thursday, Sep 13, 2018 - 09:09 PM (IST)

बड़सर: डिग्री कॉलेज बड़सर में वीरवार को एक छात्र द्वारा नशे की हालत में कालेज में काफ ी देर तक हुड़दंगबाजी करने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन छात्र वहां से भाग निकला था। कालेज प्रशासन की तरफ  से छात्र को कॉलेज में उपस्थित होने का 2 दिन का समय दिया गया है। डिग्री कालेज बड़सर में वीरवार को 12 बजे के करीब बड़सर कालेज का बी.ए. फस्र्ट ईयर का एक छात्र बर्थडे पार्टी मनाकर कॉलेज में घुस गया और नशे में धुत्त होकर काफ ी देर तक हुडदंगबाजी करता रहा।

परिजनों की उपस्थिति में भी करता रहा गाली-गलौच
कालेज प्रशासन की उस पर जैसे ही नजर पड़ी तो उसे पकड़कर प्रिंसीपल के कमरे में ले गए जहां प्रिंसीपल मीना सूद ने छात्र का आई. कार्ड कब्जे में लेकर उसके घरवालों को बुलाया। घरवालों की उपस्थिति में छात्र ने काफ ी गाली-गलौच किया। प्रिंसीपल ने छात्र की गलत हरकत को देखते हुए बड़सर पुलिस को मौके पर बुलाया लेकिन छात्र किसी तरह वहां से भाग निकला। प्र्रिंसीपल ने 2 दिन का समय छात्र को कालेज में उपस्थित होने का दिया है, नहीं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। छात्र गरीब परिवार का बताया जा रहा है तथा उसके पिता मजदूरी का काम करते हैं।

विद्यार्थी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड की मांग
विदित रहे कि बड़सर कॉलेज में कई दिनों से सिक्योरिटी गार्ड की मांग छात्रों द्वारा की जा रही है लेकिन आज दिन तक सिक्योरिटी गार्ड नहीं रखा गया है। कॉलेज के अंदर-बाहर बाहरी लोगों का भी आना-जाना और मस्ती करने आम बात हो गई है। तभी बच्चे बेखौफ  होकर इस तरह की गलत हरकतें कर रहे हैं। कॉलेज में लड़कों की अपेक्षा लड़कियों की संख्या अधिक है। यदि इस तरह की हरकतें कॉलेज के अंदर होती रहीं तो परिवार वालों की चिंता और बढ़ जाएगी। शीघ्र ही कॉलेज में ऐसे मामलों पर प्रशासन को कोई ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है।

क्या कहती हैं प्रिंसीपल
डिग्री कॉलेज बड़सर की प्रिंसीपल मीना सूद ने बताया कि बी.ए. फस्र्ट ईयर के एक छात्र ने नशे में धुत्त होकर कालेज के नियमों को तोड़ा है। उसे 2 दिन का समय कालेज में उपस्थित होने का दिया है, नहीं तो उसके खिलाफ  सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस को एक सिक्योरिटी गार्ड यहां गेट पर तैनात करने के लिए कहा गया है और शीघ्र ही इस समस्या का हल भी निकाल लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News