कॉलेज में शराब के नशे में हुड़दंग मचाते 3 छात्र व एक छात्रा गिरफ्तार

Friday, Aug 16, 2019 - 11:13 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): वल्लभ कॉलेज में शराब के नशे में हुड़दंग मचाते पुलिस ने 3 छात्र और एक छात्रा को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एक छात्र की बर्थ डे पार्टी थी और एक गाड़ी में शराब पीकर ये चारों कैंपस में एक जगह पर बैठकर हुड़दंग मचा रहे थे। जैसे ही कॉलेज की सतर्कता टीम को इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई तो चारों को हिरासत में ले लिया गया और चारों का मैडीकल करवाया गया, जिसमें शराब की पुष्टि हुई है।

छात्रा को चढ़ा था ज्यादा मात्रा में नशा

हैरानी इस बात की है कि छात्रा को नशा ज्यादा मात्रा में चढ़ा था और बहकी-बहकी बातें करने से आपस की उनकी बातें हुड़दंग की नौबत तक जा पहुंची। गिरफ्तार छात्रों में से एक छात्र नेता है जोकि एक बड़े नेता का बेटा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उपरोक्त छात्रों की टीम अक्सर नशे में रहती है और पहली बार कैंपस में शराब पीकर आए थे। वहीं इस घटना के बाद कैंपस में पुलिस गश्त बढ़ाई गई है और सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

जमानत देने के बाद परिजनों के हवाले लिए छात्र

एस.पी. गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना में वल्लभ कॉलेज मंडी से सूचना मिली कि कॉलेज कैंपस में कुछ छात्र हुड़दंग कर रहे हैं, जिस पर थाना से पुलिस टीम कॉलेज गई और कॉलेज स्टाफ के साथ कॉलेज कैंपस को चैक किया तो 3 छात्रों व एक छात्रा को नशे की हालत में हुड़दंग करते हुए पाया। इस दौरान उक्त चारों छात्रों के खिलाफ धारा 114/115 हिमाचल पुलिस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद उनके परिजनों को थाने बुलाया गया। अभिावकों की ओर से जमानत देने पर उक्त चारों छात्रों को उनके सुपुर्द किया गया।

Vijay