Money Laundering में फंसे लोग उठा रहे सरकार पर सवाल : राकेश पठानिया

punjabkesari.in Sunday, Dec 23, 2018 - 04:04 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): प्रदेश सरकार के एक साल पूरा होने के बाद लगातार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर विपक्ष द्वारा किए जा रहे जुबानी हमलों के कटाक्ष पर नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया एक बार फिर मुख्यमंत्री के बचाव के लिए सामने आए हैं। शनिवार को नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक साल में जयराम ठाकुर की सरकार के विकास के कार्यों को देखकर आज कांग्रेस बौखला गई है और व्यर्थ में बयानबाजी कर रही है।

प्रदेश सरकार के जश्न से दुखी है विपक्ष

उन्होंने कहा कि वे लोग आज सरकार के ऊपर सवाल खड़े कर रहे हंै जो खुद मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का एक साल पूरा होने पर जो जश्न मनाया जा रहा है, उससे विपक्ष दुखी है। श्वेतपत्र व सरकारी खर्चे की रैली को लेकर राकेश पठानिया ने तीखे तेवर अपनाए थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनता के भविष्य की ङ्क्षचता करते हुए उनके लिए काम कर रही है और उसी के लिए धर्मशाला में रैली का आयोजन किया जा रहा है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस रैली में आ रहे हैं।

पहले अपने घर के टूटे और चटके हुए शीशे देखें विक्रमादित्य

उन्होंने विधायक विक्रमादित्य सिंह को घेरते हुए कहा कि उन्हें पहले अपने घर के टूटे और चटके हुए शीशे देखने चाहिए, उसके बाद किसी और के खिलाफ पत्थर उठाने की सोचनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह अभी बच्चे हैं तो बच्चों की तरह ही रहना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह लम्बे समय से राजनीति में हैं परन्तु जब से उनका परिवार राजनीति में आया है तब से लेकर वीरभद्र सिंह की छवि खराब हो रही है जिसका सबसे बड़ा उदाहरण मनी लॉन्ड्रिंग मामला है।

कांग्रेस आज 3 भागों में बंटी

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस 3 भागों में बंट गई है, जिसमें एक वीरभद्र सिंह का, दूसरा सुखविंदर सिंह सुक्खू का और तीसरा भाग नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की हैं। उन्होंने कहा कि तीनों ही अपनी चाल चल रहे हैं। वहीं उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के सवालों पर कहा कि वे आज सरकार के कार्यकाल से बौखला गए हैं और ऐसे उलटे-सीधे बयान दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News