जहरीली शराब मामले में दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : जयराम

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 07:59 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): जहरीली शराब पीने से मंडी में हुई 7 लोगों की मौत के मामले में सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाएगी। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मशाला में कही। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा इस मामले की जांच के लिए एसआईटी भी गठित कर दी गई है तथा डीजीपी को भी मौके पर जाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की पूरी जांच होगी। सीएम ने कहा कि एक्साइज विभाग के अधिकारियों को भी जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने कहा कि एसआईटी ने अपना काम शुरू कर दिया है। यह शराब कहां से लाई गई थी और उस सारे मामले की जांच होगी, वजह क्या रही, शराब में क्या मिलाया गया था इसकी पड़ताल होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दोबारा ऐसी घटना न हो इसके लिए कदम उठाने को कहा है। 

कोरोना को हल्के में न लें, गाइडलाइन्स का करें पालन

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ रहे मामलों और मृत्यु के आंकड़ों पर कहा कि प्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़े हैं और मौतें भी हुई हैं, ऐसे में कोरोना को हल्के में न लें। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो गाइडलाइन्स जारी की गई हैं उनकी पालना करें। उन्होंने कहा कि संक्रमण का दौर पूरे प्रदेश भर में चल रहा है। यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि अभी पीक आना बाकी है, इस लिए सावधानी से काम करेंगे। 

भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं से ली फीडबैक

मुख्यमंत्री ने वीरवार को सर्किट हाऊस में नगरोटा बगवां व ज्वाली मंडल के कार्यकर्ताओं से उनके इलाकों में सरकार द्वारा हो रहे कार्यों को लेकर फीडबैक ली। बैठक में पार्टी व सरकार के अंदर और बेहतर समन्वय के साथ कैसे काम कर सकते हैं इस पर बैठक में चर्चा हुई है। मिशन रिपीट को लेकर विस्तार से चर्चा के साथ सुझाव भी कार्यकर्ताओं से लिए गए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनावों से पहले संगठन को पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त करने व सही दिशा देने के लिए टिप्स भी दिए। 

सड़क मार्ग से शिमला रवाना हुए सीएम

खराब मौसम के चलते सीएम जयराम ठाकुर वीरवार देर शाम सड़क मार्ग से शिमला रवाना हो गए। मुख्यमंत्री का वीरवार दोपहर बाद शिमला लौटने का प्रोग्राम था लेकिन मौसम खराब होने के चलते हैलीकॉप्टर से उड़ान नहीं भरी जा सकी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News