NH-21 पर आवारा पशुओं ने गाड़ी को बनाया अपना शिकार, हुआ भारी नुकसान

Wednesday, Dec 04, 2019 - 03:38 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : जहां एक ओर प्रदेश सरकार हिमाचल में गौ सेवा आयोग का गठन कर आवारा पशुओं से लोगों को निजात दिलाने की कोशिश की जा रही है। वहीं दूसरी ओर इन आवारा पशुओं द्वारा फसलों के साथ-साथ अब लोगों को भी अपना शिकार बनाया जाना शुरू हो गया है। ताजा मामले में जिला मंडी के उपमंडल बल्ह के लुणापानी में इन आवारा पशुओं के द्वारा एक कार को अपना शिकार बनाया गया है। इस कारण कार को भारी नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार एक स्थानीय व्यापारी रिशु शर्मा अपनी कार नंबर एचपी-82-4297 पर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर नागचला से लुणापनी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान अचानक कार के आगे कुछ आवारा पशु आ गए और उन्होंने गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे गाड़ी को भारी नुकसान हुआ है। जानकारी देते हुए पीड़ित व्यक्ति रिशु शर्मा ने बताया कि वह बुधवार को नेशनल हाईवे- 21 पर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही पीड़ित लुणापानी के समीप कुछ आवारा पशुओं ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इससे गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है।

 उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कई बार आवारा पशु आम जनता को घायल कर गाड़ियों में तोड़फोड़ कर नुकसान कर चुके है और इन आवारा पशुओं की वजह से सड़को पर जाम लगने के साथ-साथ हादसे होने का भी खतरा बढ़ गया है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि सड़कों पर घूम रहे आवारा पशुओं के लिए कोई ठिकाना ढूंढा जाए जिससे आम जनता को राहत मिले।

Edited By

Simpy Khanna