भाजपा ने करोड़ों को रोजगार देने की बात कर करोड़ों बेरोजगार कर दिए : संजय दत्त

10/15/2021 11:48:38 PM

अर्की (सुरेन्द्र): प्रदेश कांग्रेस के सह-प्रभारी संजय दत्त ने शुक्रवार अर्की में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी व महंगाई चरम सीमा पर है। केंद्र सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है। देश में बेरोजगारी का आंकड़ा भयावह रूप ले चुका है। प्रधानमंत्री देश की असली समस्याओं पर चर्चा न कर व्यर्थ के मुद्दों पर बात कर जनता का ध्यान महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या तथा देश में व्याप्त अन्य समस्याओं से भटकाने में लगे हैं। चुनावों के समय प्रधानमंत्री ने युवाओं से वायदा किया था कि हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे जबकि आज हालात ये हैं कि करोड़ों युवा अपनी नौकरियों से हाथ धो चुके हैं। आज महंगाई चरम सीमा पर है। पैट्रोल 100 रुपए पार हो गया है तथा गैस सिलैंडर भी 1000 से पार होने की तैयारी में है।

मोदी सरकार को जनता की तकलीफों से कोई लेना-देना नहीं

मोदी सरकार केवल अंबानी और अडानी जैसे धन कुबेरों के हित साधने में लगी है। जनता की तकलीफों से उन्हें कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सेना को भी अपनी ओछी राजनीति में घसीट दिया है। अभी तक भी पुलवामा का सच सामने नहीं आया है। 1971 की लड़ाई इंदिरा गांधी ने जीती थी किंतु केंद्र सरकार उसकी गोल्डन जुबली नहीं मना रही है। उन्होंने कहा कि आज केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों से प्रदेश की जनता त्रस्त है तथा परिवर्तन चाहती है।

बाहरी लोगों को नौकरी देने के मामले पर कही ये बात

बाहरी लोगों को सरकारी नौकरी देने के मामले में कांग्रेस व भाजपा सरकारों द्वारा समान मापदंड अपनाए जाने के बारे में पूछने पर संजय दत्त का कहना था कि यह मामला कांग्रेस वर्किंग कमेटी में ले जाया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की चारों सीटें कांग्रेस पार्टी बहुमत से जीत रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News