एसएस जोगटा ने ‘आप’ को छोड़ साथियों सहित थामा कांग्रेस का हाथ

Tuesday, Aug 30, 2022 - 11:50 PM (IST)

शिमला (भूपिन्द्र): आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता तथा अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के पूर्व अध्यक्ष एसएस जोगटा ने आप को छोड़ कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में जोगटा ने अपने साथियों के साथ मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। जोगटा पार्टी में उपेक्षा के कारण पिछले लंबे समय से आप से नाराज चल रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के करीबी माने जाने वाले जोगटा उनके कार्यकाल में अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष रहे। जोगटा के साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी पूनम शर्मा, पीसी शर्मा, रिकी कुकरेजा, मीरा ठाकुर, अजय कुमार, गीतांजलि व सेवानिवृत सहायक अभियंता मुकेश कुमार ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। 

आप के पास विजन नहीं : जोगटा
इस मौके पर जोगटा ने आप के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि आप के पास हिमाचल के लिए कोई विजन नहीं है। नेता आते हैं बिना सिर पैर की बात किए वापस चले जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आप नेता ईमानदारी की बात करते हैं, लेकिन उनके मंत्री सत्येंद्र जैन जेल में बंद हें तथा अगली बारी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपनी कार्यशैली में परिवर्तन करने की सलाह दी तथा कहा कि केजरीवाल किसी भी कार्यकर्ता से नहीं मिलते हैं। 

जोगटा की फिसली जुबान
इस दौरान जोगटा की जुबान फिसल गई। जोश-जोश में उन्होंने कहा कि प्रदेश में 60 सीटें बीजेपी की तथा 8 सीटें अन्य की आएंगी जबकि उन्हें कहना था कि 60 सीटें कांग्रेस की व शेष 8 सीटें अन्य की आएंगी। जब उन्हें अपनी गलती का अहसास काफी देर बाद हुआ तो उन्होंने अपनी गलती मानते हुए इसे ठीक किया। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay