धमकाए जाने पर जागी ऊना पुलिस, SP ने दलबल सहित किया दौरा

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 02:55 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के संतोषगढ़ में हथियारों से लैस पंजाब के खनन माफिया और पंजाब पुलिस द्वारा हिमाचल पुलिस की टीम को धमकाने के मामले पर एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने कड़ा संज्ञान लिया है। एसपी ऊना दिवाकर शर्मा ने भारी पुलिस बल और खनन विभाग की टीम के साथ शुक्रवार को संतोषगढ़ में स्वां नदी का दौरा किया। इस दौरान एएसपी ऊना, डीएसपी ऊना, डीएसपी हरोली, एसएचओ ऊना सदर और जिला खनन अधिकारी भी मौजूद रहे।
PunjabKesari

एसपी ऊना ने स्वां नदी में हिमाचल की बाउंड्री को लेकर स्थानीय लोगों से जानकारी ली वहीँ खनन माफिया द्वारा स्वां नदी में किए गए खनन गतिविधियों का भी जायजा लिया। दरअसल 9 जुलाई को डीएसपी हरोली की अगुवाई में ऊना पुलिस की टीम संतोषगढ़ में अवैध खनन पर कार्रवाई करने गई थी। इस दौरान पुलिस टीम ने एक टिप्पर को भी कब्जे में लिया था। इसी दौरान पंजाब का खनन माफिया हथियारों से लैस होकर हिमाचल पुलिस की टीम को धमकाने लगा और मौका पर पहुंची पंजाब पुलिस भी खनन क्षेत्र पंजाब में होने का दावा करने लगी।
PunjabKesari

इस मामले को लेकर एसपी ऊना ने पंजाब पुलिस के उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दी थी। लेकिन आज एकाएक भारी पुलिस बल के साथ एसपी ऊना के पहुंचने से एक बार यह मामला फिर गरमा गया है। एसपी ऊना ने कहा कि स्थानीय पंजाब पुलिस खनन माफिया को संरक्षण दे रहा है और इस मामले को उचित मंच पर उठाया गया है। एसपी ने कहा कि ऊना जिला में अवैध खनन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और खननमाफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News