NH-5 पर बर्फबारी के बाद बढ़ी फिसलन, एक-दूसरे से टकरा रहे वाहन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 04:21 PM (IST)

ठियोग(सुरेश) : ऊपरी शिमला में हो रही हल्की बर्फबारी के बाद सड़कों पर फिसलन बहुत ज्यादा बढ़ गई है। जिसके बाद सड़कों पर चलना और वाहन चलाना खतरनाक हो गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग 5 को सुबह से बंद कर दिया गया था। लेकिन दिन के समय इसे वाहनों के लिए खोल दिया गया। ऊपरी शिमला से राजधानी की ओर जाने वाले वाहनों को सावधानी बरतने के निर्देश जारी किए गए। लेकिन सड़क की फिसलन से वाहनों की टक्कर होने का सिलसिला जारी है।
PunjabKesari

बता दें कि दिन के समय लफूघाटी मे दो छोटी गाड़ियां आपस मे टकरा गई। जिससे दोनों गाड़ियों को नुकसान हुआ। लेकिन किसी कोई चोंटे नही आई। वहीं लफूघाटी से 3 किलोमीटर आगे धेनघाटी में एक बस और छोटी गाड़ी आपस मे भिड़ गई। लेकिन गनीमत ये रही कि बस से टकराने के बाद छोटी गाड़ी बर्फ के ढेर में रुक गई नही तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस दौरान बस में बैठे यात्रियों ने भी घबरा गए थे। लेकिन सब कुछ ठीक ठाक होता देख सब ने राहत की सांस ली।
PunjabKesari

सड़क पर बड़ी फिस्कन की वजह से हुए इन दोनों हादसों में किसी को कोई गम्भीर छोटे नहीं आई। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को बर्फबारी के दौरान आराम से वाहन चलाने की हिदायद दी। आपको ओड दे कि देर रात को हुई हल्की बर्फबारी से प्रशासन ने राश 5 राजमार्ग 5 को बंद कर दिया था। दोपहर तक इसे खोल दिया गया जिसके बाद वाहन चलना शुरू हो गए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News