मुंह पर रूमाल बांधकर दागी गोली, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 10:58 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले गांव पन्याला निवासी एक युवक ने 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवाया है। युवक का आरोप है कि इन लोगों ने बुधवार तड़के लगभग अढ़ाई बजे उसके घर के पास एक धमाका किया, जिससे उसकी और उसके परिवार की जान खतरे में पड़ सकती थी। शिकायतकर्ता श्याम लाल पुत्र धर्म सिंह निवासी पन्याला डाकघर कोठी ने इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस थाना घुमारवीं में दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में श्याम लाल बताया कि वह बद्दी में नौकरी करता है तथा बीती शाम वह घर आया था।

तीनों लोगों ने मुंह पर बाध रखे थे रूमाल

रात करीब अढ़ाई बजे जब वह पानी पीने के लिए अपने कमरे से बाहर आया तो उसने 2 लोगों को उसकी मकान की सीढिय़ों के ऊपर बैठे हुए देखा। जब उसने उनसे पूछा कि आप कौन हो तो वे दोनों उसकी तरफ  आने लगे। इस दौरान दूसरी तरफ  एक तीसरा व्यक्ति भी खड़ा था। उक्त तीनों ने अपने मुंह के ऊपर रूमाल बांधे हुए थे, जिस पर वह घबरा गया और निचली तरफ  छलांग लगा दी। इतने में किसी चीज की रोशनी हुई और एक धमाका हुआ। श्याम लाल ने कहा धमाके के बाद वे तीनों लोग वहां से भागने लगे लेकिन इसी बीच एक व्यक्ति के मुंह पर बंधा हुआ रूमाल नीचे गिर गया, जिसे वह पहचान सकता है। श्याम लाल ने बताया कि उसने देखा कि उसके मकान की दीवार पर एक छेद बना हुआ था तथा दीवार की दूसरी तरफ  उसे चली हुई गोली का एक कारतूस भी मिला है।

अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

दीवार पर बने छेद तथा कारतूस के मिलने से श्याम लाल और उसका परिवार घबरा गया तथा उन्होंने तुरंत घुमारवीं पुलिस को सूचित किया। घुमारवीं पुलिस की एक टीम बुधवार तड़के लगभग साढ़े 4 बजे मौके पर पहुंच गई। इतना ही नहीं, इस घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने भी घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस ने चले हुए कारतूस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ  भारतीय दंड संहिता की धारा 451 व 34 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

फॉरैंसिक लैब भेजा जाएगा कारतूस

डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौका से बरामद चले हुए कारतूस को पुलिस फॉरैंसिक लैब भेजेगी। उन्होंने बताया कि दीवार पर एक जगह छेद बना हुआ है जबकि कारतूस किसी अन्य स्थान पर पड़ा हुआ मिला है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन करेगी तथा सारी सच्चाई सामने लाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News