दर्दनाक हादसा : चंडीगढ़ से सेब बेचकर घर आ रहे युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत

Monday, Aug 03, 2020 - 06:39 PM (IST)

शिमला (जस्टा): सुन्नी के तहत आने वाले क्षेत्र बडमैन में एक पिकअप हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए आईजीएमसी में भर्ती करवा दिया है। यह हादसा सुबह 4 बजे के करीब हुआ है। बताया जा रहा है कि ये तीनों युवक सेब बेचकर चंडीगढ़ की तरफ से अपने घर की ओर वापस लौट रहे थे तभी बडमैन के पास पिकअप (नंबर एच.पी. 30-5852) सड़क से करीब 150 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। मृतकों की पहचान 23 वर्षीय दीपक चौहान निवासी निहारा तहसील करसोग जिला मंडी और 20 वर्षीय डिंपल कुमार निवासी शंकरदेहरा थुनाग जिला मंडी के तौर पर हुई है। इसके अलावा गाड़ी में सवार एक अन्य 27 वर्षीय केहर सिंह निवासी गांव भड़ारन तहसील करसोग जख्मी हो गया।

पोस्टमार्टम करवाकर  शव परिजनों को सौंप दिए हैं
बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तो आसपास के लोगों ने गाड़ी के गिरने की आवाज सुनी और लोग घरों से बाहर निकले। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से रैस्क्यू आप्रेशन चलाया। मृतकों का पोस्टमार्टम सीएचसी सुन्नी में करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस की मामले को लेकर जांच जारी है।

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, वहीं एक युवक घायल हुआ है। हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। मृतकों के शव पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिए हैं।

Kuldeep