Himachal: मनाली-चंडीगढ़ पंडोह के 9 मील में भूस्खलन से वनवे ट्रैफिक, जानें राज्य के नैशनल हाईवे का स्टेटस

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 11:36 AM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सोमवार को अधिकांश इलाकाें में मौसम साफ है। वहीं नैशनल हाईवे पर आवाजाही की बात करें तो कुछ जगहों में ट्रैफिक में बाधा उत्पन हुई है। आइए जानें राज्य के किस जिला में नैशनल हाईवे की स्थिति क्या है।

शिमला में सभी एनएच बहाल है। शिमला-बिलासपुर, शिमला-सोलन और शिमला-ठियोग पर यातायात सुचारु रूप से चल रहा है। राजधानी शिमला में सुबह से ही मौसम खराब है और आसमान पर बादलों ने डेरा डाला हुआ है। -संतोष (शिमला)

मंडी : मनाली-चंडीगढ़ पंडोह के 9 मील में भूस्खलन होने कारण वाहनों के लिए पूरी तरह से बंद हो गया है जिसे एकतरफा वाहनों के लिए बहाल कर दिया गया है। सोमवार सुबह से बारिश हो रही है।इसके अलावा पंडोह-औट के बीच कैंची मोड के समीप वन-वे होने के कारण वाहनों की आवाजाही करवाई जा रहीं हैं। जबकि कुल्लू के लिए वैकल्पिक मार्ग मंडी-कटौला-बजौरा सड़क एलएमवी वाहनों की आवाजाही के खुला है। -रजनीश हिमालयन (मंडी)

हमीरपुर जिला के सभी नेशनल हाइवे व सड़के यातायात के लिए खुली हुई है, मौसम भी रात को हुई बारिस के बाद अब खुला हुआ है व धूप निकली हुई है। -राजीव चौहान (हमीरपुर)

कुल्लू में मौसम ठीक। गड़सा वैली सहित कुछ इलाकों में सुबह बारिश हुई लेकिन स्थिति सामान्य है। एनच चंडीगढ़ मनाली और आउट लुहरी भी खुले हैं। कहीं भूसखलन हुआ भी तो कुछ देर में सड़कों को बहाल किया जाता है। अधिक बारिश हुई तो ही सड़कें अधिक समय के लिए बंद हो जाती है। -शम्भू प्रकाश (कुल्लू)

वहीं कांगड़ा के पालमपुर में राष्ट्रीय उच्च मार्ग यथावत बहाल है। -भृगु (पालमपुर)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News