Shimla: थार व सैंट्रो में जोरदार भिड़ंत, एयरबैग खुलने से बची जान

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 11:05 AM (IST)

शिमला, (संतोष): शिमला-सोलन हाईवे पर शोघी के पास एक थार और सैंट्रो गाड़ी के बीच में जोरदार भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि एयरबैग खुलने के कारण इन वाहनों में सवार लोगों की जान बच गई, लेकिन हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। दोनों वाहनों में 5 लोग सवार थे, जो सभी सुरक्षित हैं। घटना शनिवार सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने वस्तुस्थिति को देखा और कार्रवाई करने के बाद दोनों वाहनों को निकाला। 

जानकारी के अनुसार इन वाहनों में उत्तराखंड नंबर की एक थार और हिमाचल नंबर की एक सैंट्रो गाड़ी थी, जो आपस में टकरा गईं। बताया जाता है कि टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही कि दोनों गाड़ियों में एयरबैग लगे हुए थे, जिसकी वजह से घटना में किसी की जान नहीं गई।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे का कारण ओवरटेक बताया जा रहा है, जिसमें हिमाचल नंबर की गाड़ी सोलन से शिमला की तरफ आ रही थी और ओवरटेक कर रही थी, जिसकी रफ्तार अत्यधिक बताई जा रही है, जिसके कारण शिमला से सोलन की तरफ जा रही उत्तराखंड नंबर की थार के साथ उसकी टक्कर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के बयान कलमबद्ध करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News