कर्फ्यू के बीच गुपचुप तरीके से शराब बेचने वालों का भंडाफोड़

Monday, Apr 27, 2020 - 08:07 PM (IST)

शिमला (जस्टा): राजधानी के भट्ठाकुफर में गुपचुप तरीके से शराब बेचने वालों का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां पर भारी मात्रा में शराब बरामद की है। कर्फ्यू व लॉकडाऊन के बीच शराब बेचने वाले 2 व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया और दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया है। बताया जा रहा है कि जिला कांगड़ा के अमलेला का रहने वाला श्याम लाल और जुब्बल का रहने वाला केशव राम कर्फ्यू के दौरान गुपचुप तरीके से लोगों को शराब बेच रहे थे। इन्होंने भट्ठाकुफर में एक कमरे में स्टोर बनाया था, जिसमें शराब रखी थी। पुलिस को जब शराब बेचने की गुप्त सूचना मिली तो पुलिस ने भट्ठाकुफर में रेड डाली और एक स्टोर से 76 बोतलें और 120 हाफ देसी शराब, ऑफिसर च्वाइस के 24 हाफ, ब्लैंडर प्राइड के 16 हाफ, ब्लू डायमंड जिन 6 बोतलें, ऑफिसर च्वाइस ब्लू की 6 बोतलें, मास्टर ब्लाइंड की 3 बोतलें बरामद की हैं। पुलिस को दोनों व्यक्तियों से कुल 76 बोतलें व 120 हाफ देसी शराब और 15 बोतलें व 40 हाफ अंग्रेजी शराबबरामद हुई है।

पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। इन लोगों ने यह शराब कहां से लाई थी, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ  ढली थाना के तहत मामला दर्ज किया है। यहां पर सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि सरकार ने कर्फ्यू व लॉकडाऊन के चलते शराब बेचने पर पाबंदी लगाई है। शराब के सारे ठेके भी बंद हैं। उसके बाद भी लोग शराब बेचने से नहीं हट रहे। कुछ दिन पहले बयूलिया में भी एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब पकड़ी गई थी। पुलिस का कहना है कि गुपचुप तरीके से शराब बेचने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

एएसपी शिमला प्रवीर ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने भट्ठाकुफर में 2 व्यक्तियों से शराब बरामद की है। पुलिस ने दोनों व्यक्तियोंको गिरफ्तार किया और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है। पुलिस गुपचुप तरीके से शराब बेचने वालों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी। पुलिस शहर में शराब को लेकर रोजाना चैकिंग भी कर रही है। भट्ठाकुफर में पकड़ी शराब को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

 

Kuldeep