BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते दिख रहे JP नड्डा: शांता (Watch Video)

Saturday, Jun 15, 2019 - 11:57 AM (IST)

शिमला (योगराज): पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में बेहतर काम करने और लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के दायित्व को बखूबी निभाने के कारण जगत प्रकाश नड्डा भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि नड्डा के बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल में अनुराग ठाकुर को जगह देना प्रदेश के लिए सौभाग्य की बात है क्योंकि छोटे से राज्य से 2 युवा नेता सामने आए हैं। 

शांता कुमार यहां द्वितीय राजभाषा संस्कृत समारोह के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने इस बात पर चिंता जताई कि देश में राजनीति का स्तर गिर रहा है। उन्होंने कहा कि यह चिंतनीय विषय है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह कहना है भ्रष्टाचारी नेताओं के लिए अलग कोर्ट बनना चाहिए, बेहद दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है क्योंकि आतंकवाद और घिनौना अपराध करने वालों के लिए भी अलग कोर्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि राजनीति के स्तर को गिरने से बचाना भी देश के सामने एक बड़ी चुनौती है।

प्रधानमंत्री मोदी से जनता की उम्मीदें बढ़ी

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो संकल्प वर्ष 2014 में लिया था, उसे अब पूरा किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि देश के आम और गरीब लोगों की उम्मीदों को पूरा करना अब प्रधानमंत्री का दायित्व है।

Ekta