देवभूमि को स्वच्छ बनाने की युवा वर्ग की अनूठी पहल, 106 साल के शमशेर कपूर ने की शुरूआत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 11:34 AM (IST)

कुल्लू ( दिलीप) : हिमाचप प्रदेश के कुल्लू में पिछले करीब डेढ़ साल से जगह-जगह कूड़े कचरे के ढेर लगे हुए हैं और इस समस्या का सरकार और प्रशासन अभी तक कोई स्थायी हल नहीं निकाल सका है। इसके साथ ही नगर परिषद की डोर टूडोर योजना भी जवाब देने लगी है। शहर में गंदगी का सही ढंग से निपटान ना होने से निराश शहरवासियों ने अब शहर में फैली गंदगी को लेकर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। युवा वर्ग की ओर से शुरू की गई इस मुहिम के बाद हस्ताक्षर के साथ पत्र देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सुप्रीम कोर्ट और एनजीटी को भेजा जाएगा।
PunjabKesari

हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत 106 साल के हम सबके प्रिय मास्टर श्री शमशेर सिंह कपूर जी के हस्ताक्षर से शुरू हुई। उन्होंने कुल्लू की जनता के लिए भी बहुत ही अच्छा संदेश दिया। उन्होंने कहा कि उनका सपना कुल्लू को स्वच्छ और सुंदर बनाना है । अगर कुल्लू स्वच्छ बना रहेगा तभी हम स्वस्थ रहेंगे।
PunjabKesari

उनके पुत्र डॉ. कुलदीप कपूर (75) ने भी हस्ताक्षर कर अपील की है कि अपने शहर को अपने शरीर और अपने घर की तरह साफ सुथरा रखे। हमने जितना भी समय उनके साथ बिताया यह हमेशा हमारे लिए यादगार के पल रहेंगे। हम कुल्लू की जनता से अपील करते हैं कि वह हस्ताक्षर अभियान में हमारा साथ देकर इस मुहिम को सफल बनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News