मंडी में Sex Racket का पर्दाफाश, होटल संचालक गिरफ्तार, 2 युवतियां Rescue (Video)

Sunday, Jul 07, 2019 - 11:26 AM (IST)

मंडी (नीरज): जिला मुख्यालय मंडी के साथ लगते चढियारा में शुक्रवार रात्रि को एक होटल में सैक्स रैकेट का सदर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर होटल संचालक को अपने जाल में फंसाया और उसे गिरफ्तार किया जबकि पुलिस ने मौके से 2 युवतियों को रैस्क्यू किया है। आरोपी व रैस्क्यू की गईं युवतियों को कोर्ट में पेश किया गया। रैस्क्यू की गई युवतियां गुडग़ांव व दिल्ली की रहने वाली बताई जा रही हैं। इनमें से एक 21 तो दूसरी 35 वर्ष की बताई जा रही है।

नकली ग्राहक बनाकर होटल में भेजे 2 पुलिस कर्मचारी

जानकारी के मुताबिक गत शुक्रवार को पुलिस थाना सदर प्रभारी विनोद ठाकुर को सूचना मिली कि पिछले कुछ समय से चढियारा में एक निजी होटल में सैक्स रैकेट चल रहा है। उच्चाधिकारियों ने इस सूचना पर डी.एस.पी. प्रोबेशनर अनिल पटियाल की अध्यक्षता में एक टीम गठित की और 2 पुलिस कर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल भेजा गया और इनकी ओर से सूचना मिलने पर रेडिंग पार्टी ने रेड की। मौके से 2 युवतियां व होटल संचालक मिला। आरोपी होटल संचालक लक्ष्मणी कुमार पुत्र कृष्ण चंद चढियारा को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि दोनों युवतियों को रैस्क्यू किया गया है। मामले की छानबीन महिला पुलिस थाना प्रभारी इंस्पैक्टर रीता शर्मा कर रही हैं।

लोकल नैटवर्क के जरिए ऑप्रेट किया जा रहा था सैक्स रैकेट 

बता दें कि दिल्ली व गुडग़ांव से युवतियों को मंडी लाकर जिस्मफरोशी का काम करवाने के मामले में पुलिस गिरोह को लेकर भी जांच-पड़ताल कर रही है। इस मामले में किंगपिन तक पहुंचने के लिए आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि युवतियां कहां से और कैसे मंडी पहुंचाई जाती थीं। अभी तक पुलिस जांच में सामने आया है कि लोकल नैटवर्क के जरिए ही इस सैक्स रैकेट को ऑप्रेट किया जा रहा था। पुलिस को इसकी भनक लगते ही इसका पर्दाफाश किया गया।

क्या बोले  एडीशनल एस.पी. मंडी

एडीशनल एस.पी. मंडी पुनीत रघु ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच आगे बढ़ाई जा रही है। आरोपी के विरुद्ध अपने होटल में उक्त लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाना तथा ग्राहकों से मिले पैसे को अपने निजी प्रयोग के लिए उपयोग करना के तहत अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vijay