लापता व्यक्ति की तलाश को दूसरे दिन भी चला सर्च अभियान, नहीं मिली सफलता

Tuesday, Mar 26, 2019 - 11:22 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर में रविवार शाम धनोटू-बग्गी मार्ग पर बीएसएल नहर के साथ हुए बाइक हादसे में लापता व्यक्ति की तलाश के लिए सर्च ऑप्रेशन दूसरे दिन भी जारी रहा। मंगलवार को यह सर्च ऑप्रेशन घटनास्थल से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित बी.एस.एल. जलाशय सुंदरनगर तक किया गया लेकिन पूरा दिन तलाश करने के बाद भी  गोताखोरों के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया।

बी.बी.एम.बी. के गोताखोरों की भी ली गई मदद

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बल्ह पुलिस ने घटनास्थल पर माहूंनाग डाइविंग एसोसिएशन महादेव के गोताखोरों की मदद से लापता व्यक्ति यादव सिंह निवासी चैलचौक की तलाश में सर्च ऑप्रेशन की शुरूआत की। इसके साथ-साथ पुलिस व प्रशासन ने लापता व्यक्ति की तलाश में बी.बी.एम.बी. के गोताखोरों की मदद से बी.एस.एल. जलाशय तक खंगाला गया। पूरे दिन चले सर्च अभियान में अभी तक लापता व्यक्ति को लेकर कोई सफलता पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

रविवार देर शाम हुआ था हादसा

बता दें कि रविवार देर शाम बुलेट मोटरसाइकिल स्किड होने के कारण उस पर सवार 2 युवक बी.एस.एल. नहर में समा गए थे। वहीं हादसे में एक युवक का शव बरामद हो गया लेकिन दूसरा युवक नहर में बहने के कारण लापता हो गया है। पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. तरनजीत सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। उन्होंने कहा कि लापता युवक को ढूंढने के लिए सर्च अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि सर्च अभियान में बी.बी.एम.बी. के गोताखोरों की सहायता भी ली गई है।

Vijay