सनसनीखेज : दो से प्रेम फिर महिला ने खेली यह ‘गेम’

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 11:41 PM (IST)

मनाली: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के अंतर्गत मनाली में सामने आए एक सनसनीखेज मामले में एक प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी की हत्या कर दी। इस काम में एक तीसरे शख्स ने भी महिला की मदद की है। पुलिस ने मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर केस को ट्रेस कर आरोपी महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस के मुताबिक मनाली के गांव शुरू निवासी एक महिला की वर्ष 2008 में बंजार में लव मैरिज हुई थी लेकिन कुछ समय बाद उसके पति की मौत हो गई। 

पति की मौत के बाद कुक से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पति की मौत के बाद महिला गांव शुरू आ गई, जहां एक प्रोजैक्ट में बतौर कुक काम करने वाले चम्बा निवासी बिंदर नामक शख्स से उसके प्रेम संबंध बन गए। इस बीच महिला का एक अन्य शख्स देवेंद्र शर्मा के साथ भी प्रेम प्रसंग चल पड़ा लेकिन महिला के पहले प्रेमी को यह रास नहीं आया। उसने महिला से दूसरे प्रेमी को छोडऩे तथा उससे शादी करने तक की बात कह डाली लेकिन महिला ने उससे शादी करने में कोई रुचि नहीं दिखाई। अलबत्ता उसके पहले और दूसरे प्रेमी से संबंध बरकरार रहे।

दुपट्टे से गला घोंट कर मार डाला पहला प्रेमी
इस दौरान बिंदर उसे किसी बात को लेकर ब्लैकमेल करने लगा जिस पर महिला ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसको धोखे से मारने के लिए फालीनाला के किनारे बुलाया, जहां दूसरे प्रेमी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर महिला के दुपट्टे से बिंदर का गला घोंट डाला। बिंदर को मारने के बाद आरोपियों ने उसके शव को वहीं छोड़ दिया लेकिन पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर केस को ट्रेस कर लिया है। एस.पी. पदम चंद ने बताया कि महिला तथा उसके दूसरे प्रेमी और उसके सहयोगी जीत राम के खिलाफ  दफा 302 के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News