देखिए मंडी में किस विधायक के बेटे पर लगे दबंगई के आरोप (Watch Video)

Thursday, Dec 20, 2018 - 04:53 PM (IST)

मंडी (नीरज): सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज से संबंध रखने वाले ठेकेदार ने द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर के बेटे पर दबंगई दिखाने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की है। सीएम को शिकायत करने के बाद ठेकेदार रमेश ठाकुर ने मंडी में पत्रकार वार्ता बुलाई और विधायक जवाहर ठाकुर के बेटे पर संगीन आरोप लगाए। रमेश ठाकुर ने बताया कि द्ववाड़ा के पास उनकी कुठियाला कंस्ट्रक्शन कंपनी टनल का कार्य कर रही थी। करीब 55 मीटर तक टनल बना भी ली है लेकिन अचानक ही उनकी कंपनी को काम से हटा दिया गया और हालही में बनाई गई एक नई कंपनी को यह काम दे दिया गया। जो काम इन्होंने करवाया था उसकी पेमेंट भी उसी कंपनी को दी गई। 


रमेश ठाकुर ने कहा कि यह सब द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर के बेटे के कहने पर किया गया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक का बेटा फोरलेन निर्माण में लगी कंपनी के अधिकारियों को डरा धमका कर मनमर्जी तरीके से काम करवा रहा है और चहेतों को लाभ पहुंचाया जा रहा है। रातों रात कंपनियां बनाई जा रही हैं और अनुभवी लोगों को हटाकर इन्हें काम दिया जा रहा है। रमेश ठाकुर ने इसकी लिखित शिकायत सीएम जयराम ठाकुर को भेज दी है और सीएम ने न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि ठेकेदार रमेश ठाकुर खुद सीएम जयराम ठाकुर के गृहक्षेत्र सराज से ही संबंध रखते हैं और भाजपा की ही विचारधारा के साथ जुड़े हुए हैं।


वहीं जब इस बारे में द्रंग से भाजपा के विधायक जवाहर ठाकुर से उनके बेटे पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर सवाल किया गया तो विधायक साहब ने इसपर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह कोई मामला नहीं है। बता दें कि नागचला से लेकर मनाली तक बन रहे फोरलेन में इस वक्त टनलों का निर्माण कार्य चल रहा है और यह टनलें द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले इलाकों में बनाई जा रही है। ऐसे में ठेकेदारों का आरोप है कि यहां आसपास के इलाकों के लोगों को भी काम नहीं दिया जा रहा। सिर्फ विधायक के बेटे के कहने पर ही सारे काम हो रहे हैं। बहरहाल अब इसकी शिकायत सीएम के पास पहुंची है और आने वाले समय में यह देखना होगा कि सीएम इस पर क्या कार्रवाई करते हैं।

Ekta