निजी कंपनी के सुरक्षा कर्मियों की दबंगई, होमागर्ड व उसकी पत्नी को घर जाकर धमकाया

Friday, May 31, 2019 - 07:55 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर में एक निजी कंपनी के सुरक्षा कर्मियों द्वारा केरन गांव निवासी होमगार्ड और उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच करने और उन्हें धमकाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने होमगार्ड जवान की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में होमगार्ड जवाहर लाल पुत्र नंद लाल निवासी केरन बताया कि 25 मई को जब उसकी पत्नी अपने आंगन में काम कर रही थी तो वहां पर एक निजी सीमैंट कंपनी के 2 सुरक्षा कर्मी आए और उसे धमकाते हुए कहने लगे कि वह अपने खेतों में बिजाई न करें वर्ना उन्हें चैन से नहीं रहने देंगे।

इस पर उसकी पत्नी ने उन्हें कहा कि वह अपने खेत में जो चाहे करें, उससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। इसके बाद वह 30 मई को दोबारा आए और फिर उसकी पत्नी को धमकाने लगे कि वह खेतों में बिजाई बंद करें, जब वह वहां पहुंचा तो दोनों सुरक्षा कर्मी उसके साथ भी गाली-गलौच करने लगे और उसे व उसकी पत्नी को धमकाने लगे, जिसके चलते वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

डी.एस.पी. सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने कहा कि निजी कंपनी में कार्यरत 2 सुरक्षा कर्मियों द्वारा होमगार्ड व उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौच व धमकियां देने को लेकर एक शिकायत पत्र सुंदरनगर पुलिस थाना में आया है। पुलिस ने मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay