लापता शुभम का मोबाइल मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस, देहा के जंगलों में फिर चला सर्च अभियान

Friday, May 01, 2020 - 07:37 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): ठियोग के देहा से लगभग 5 माह पहले लापता हुए जुब्बल के रहने वाले युवक शुभम के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पुलिस शुभम का मोबाइल मिलने के बाद फिर से जांच में जुट गई है। शुक्रवार को इस मामले में गठित एसआईटी के सदस्य और ठियोग के डीएसपी कुलविंदर सिंह ने अपनी टीम के साथ जंगल में सघन तलाशी अभियान चलाया लेकिन लापता शुभम का कोई सुराग नहीं मिल पाया। जानकारी के अनुसार 2 दिन पहले ही देहा गांव के जंगलों में गुच्छी ढूंढने गए लोगों को शुभम का मोबाइल मिला, जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस फिर से हरकत में आ गई और अब शुभम को ढूंढने में जुट गई है।

बता दें कि पुलिस थाना ठियोग के अंतर्गत कुछ महीने पहले जुब्बल निवासी शुभम देहा के साथ लगते जंगलों में अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था लेकिन अगले दिन उसके लापता होने का मामला परिजनों की ओर से दर्ज करवाया गया था। इसके बाद पुलिस विभाग ने शुभम की तलाश जारी कर दी थी। इतना ही नहीं, शुभम की तलाश में विशेष एसआईटी का गठन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिला के एडिशनल एसपी प्रवीण ठाकुर कर रहे हैं। पुलिस ने 100 दिनों तक खोजी कुत्तों व ड्रोन के माध्यम से शुभम को तलाशने का अभियान जारी लेकिन उसका कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा।

अब जो शुभम का मोबाइल जंगल में मिला है, उसके आधार पर पुलिस को अब मोबाइल की कॉल डिटेल मिलने का इंतजार है, जिसके माध्यम से फोन की लोकेशन ओर शुभम के बारे कुछ जानकारी मिल सकती है कि आखिर कब मोबाइल फोन बंद हुआ और किसको अंतिम बार इस फोन से शुभम ने कॉल की है, इसके बाद ही ये भी पता चल पाएगा कि आखिर समय शुभम कंहा था।

Vijay