नशे व खनन को लेकर सत्ती का कांग्रेस पर पलटवार, नेता विपक्ष को लिया आड़े हाथ (Video)

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 11:24 AM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के पेखुवेला में शराब माफिया को पकडऩे के दौरान ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा के स्टाफ पर पुलिस कर्मियों से मारपीट के आरोपों के बाद मचे घमासान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने ऊना में पत्रकार वार्ता करते हुए कांग्रेस नेताओं से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता बताएं कि शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी युवा कांग्रेस का उपाध्यक्ष है या नहीं है। वहीं सत्ती ने कहा कि 40 किलो चूरा-पोस्त के साथ पकड़ा गया व्यक्ति कांग्रेस का पार्षद था या नहीं था।

चिट्टे के केस में पकड़े आरोपी ने करवाया था नेता विपक्ष का तोला

उन्होंने नेता विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नेता विपक्ष बताएं कि पंजाब में चिट्टे के केस में पकड़े गए आरोपी ने नेता विपक्ष का तोला करवाया था या नहीं। सीबीएसई पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस का वर्कर था या नहीं? सत्ती ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के काले चिट्ठों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ऊना के एसपी से नाराजगी भी इसीलिए है क्योंकि एसपी ने इनके 2 नंबरियों के धंधे बंद करवा दिए हैं।

नेता विपक्ष का पीए ही खनन के काम में जुटा

वहीं उन्होंने ऊना जिला में खनन माफिया को भाजपा सरकार के संरक्षण के आरोपों पर भी नेता विपक्ष पर गंभीर आरोप जड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिला स्तरीय शिकायत निवारण समिति की बैठक में भी खनन पर लगाम लगाने के निर्देश दिए थे। उन्होंने कहा कि नेता विपक्ष चिल्ला रहे हैं कि उन्होंने ही खनन की 65 लीज दी थीं जबकि उनका पीए ही खनन के काम में लगा है।

...तो धरना देने पहुंच गए थे रायजादा

उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने नंगड़ा में खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक प्रधान को पकड़ा तो ऊना के विधायक सतपाल रायजादा उनके पक्ष में धरना देने पहुंच गए थे। उन्होंने नेता विपक्ष को खुले मंच से बहस की चुनौती देते हुए कहा कि मुकेश आएं तो उन्हें कांग्रेस की काली करतूतों के कागज भी दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News