सत्ती ने सोशल मीडिया पर झूठी टिकट सूची डालने वाले को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

punjabkesari.in Friday, Sep 01, 2017 - 10:38 AM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश में भाजपा की तरफ से आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर सर्वेक्षण करवाया जा रहा है। इस सर्वेक्षण प्रक्रिया के पूरा होने के बाद ही पार्टी की तरफ से प्रत्याशियों के चयन संबंधी निर्णय लिया जाएगा। हालांकि पार्टी हाईकमान की तरफ से करवाए जा रहे इस सर्वेक्षण से पहले ही सोशल मीडिया में प्रत्याशियों को लेकर अटकलबाजी शुरू हो गई है। इसके तहत कुछ शरारती तत्व तरह-तरह की अफवाहें फैला रहे हैं, जिसमें अभी से ही टिकटों के आबंटन किए जाने तक का दावा किया गया है। हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सतपात सिंह सत्ती ने सोशल मीडिया में इस तरह की भ्रांतियों को फैलाए जाने पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है। उनका कहना है कि अभी तक प्रदेश में टिकट आबंटन को लेकर न ही कोई चर्चा हुई है और न इस संबंध में कोई सूची जारी हुई है। 


सोशल मीडिया में कुछ शरारती तत्व फैला रहे गलत भ्रांतियां
प्रत्याशियों के चयन को लेकर केंद्रीय नेतृत्व की तरफ से सर्वे करवाया जा रहा है। सर्वे के निर्णयों के आने के बाद ही प्रत्याशियों के चयन के संबंध चर्चा होगी और निर्णय लिया जाएगा। उनका कहना है कि जनता को गुमराह करने के लिए सोशल मीडिया में कुछ शरारती तत्व गलत भ्रांतियां फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के कानूनी प्रकोष्ठ तथा आई.टी. प्रकोष्ठ को भाजपा ने ऐसे लोगों का पता लगाकर उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने को कहा है। बता दें कि सोशल मीडिया में भाजपा की तरफ से टिकटों की सूचियां दिए जाने की बात कही जा रही है। इस तरह की सूची सामने आने से कई दावेदारों के होश उड़ गए हैं क्योंकि कई स्थानों पर ऐसे नेताओं के नाम सामने आए हैं, जिनसे बेहतर विकल्प पार्टी के पास उपलब्ध हैं।


टिकटों की सूची वैबसाइट पर डालेगी भाजपा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि भाजपा की तरफ से जब भी टिकटों का आबंटन किया जाएगा तो उसकी सूची अपनी अधिकारिक वैबसाइट पर डाली जाएगी, साथ ही इसे मीडिया को भी जारी किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News