अनुराग के लिए सत्ती ने मांगे वोट, बोले- 99% नशे के सौदागर कांग्रेसी (Video)

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2019 - 03:02 PM (IST)

ऊना (अमित): हिमाचल बीजेपी ने हॉट सीट मानी जा रही हमीरपुर लोकसभा सीट पर अपने हैवीवेट उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के समर्थन में 'डोर टू डोर' प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। पार्टी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर रणनीति अपना रही है, इसी कड़ी में मैन टू मैन मार्किंग और डोर टू डोर प्रचार को विशेष महत्व दिया जा रहा है। अपने इसी अभियान के तहत पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की सरपरस्ती में ऊना बाज़ार में 'डोर टू डोर' प्रचार करते हुए मैन टू मैन मार्किंग की। सत्ती ने खुद आगे बढ़कर कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के लिए वोट मांगे। 
PunjabKesari

अभियान के बाद मीडिया से बात करते हुए सत्ती ने कई आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड और मोस्ट वांटेड मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकी घोषित किये जाने को मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक कामयाबी बताया, उन्होंने एक सवाल के जवाब में अटल सरकार के समय मसूद को छोड़े जाने का कारण निर्दोष विमान यात्रियों की जान बचाना बताया। इससे पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं ने मसूद अज़हर के ग्लोबल आतंकी घोषित होने पर आतिशबाज़ी भी की।
PunjabKesari

नेता विपक्ष और कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर द्वारा नशे को लेकर प्रदेश सरकार पर दिए गए। बयान पर पलटवार करते हुए सत्ती ने कहा कि ऊना जिला में कांग्रेस के पांच बर्ष के कार्यकाल में नशे के 32 केस पकड़े गए थे जबकि भाजपा सरकार ने एक साल में ही 34 केस पकड़कर 124 लोगों को सलाखों के पीछे भेजा है। सत्ती ने कहा कि हिमाचल में नशे के साथ पकड़े गए आरोपियों का अगर पिछला रिकॉर्ड उठाकर देखा जाए तो 99 प्रतिशत लोग कांग्रेस से जुड़े हुए है। सत्ती ने कहा कि भाजपा ने नशे पर लगाम लगाई है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News