बुजुर्ग महिला दुव्र्यवहार मामला : 3 और गिरफ्तार, दलबल सहित पहुंचे एस.पी.

Monday, Nov 11, 2019 - 07:37 PM (IST)

सरकाघाट, (महाजन): सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत के गांव समाहल में 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला से हुए दुव्र्यवहार मामले में सरकाघाट पुलिस ने 3 अन्य लोगों बीना देवी पत्नी अनिल कुमार गांव बड़ा समाहल, जसवंत सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी पट्टा और संतोष कुमारी पत्नी बालम राम गांव बड़ा समाहल को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे घटना बारे पूछताछ हो रही है। डी.एस.पी. चंद्रपाल सिंह ने कहा कि बीते दिन गिरफ्तार किए गए 4 आरोपियों अमरदेई पत्नी सोहन सिंह, अनिल कुमार पुत्र कश्मीर सिंह, दीपक ठाकुर पुत्र बलवंत सिंह और निशा कुमारी पुत्री बलवंत सिंह को पुलिस ने स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें एक दिन का रिमांड मिला है। अब तक कुल 24 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

बेटी और दामाद घटना स्थल बड़ा समाहल गांव पहुंचे

उधर, मंडी से एस.पी. गुरदेव शर्मा भी सरकाघाट पहुंच गए हैं और स्पैशल टास्क फोर्स के साथ पीड़ित महिला, उसकी बेटी तृप्ता और दामाद एडवोकेट अजय कुमार को साथ लेकर घटना स्थल बड़ा समाहल गांव पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़िता और उसकी बेटी से उनके घर में हुई तोडफ़ोड़ और कपड़ों को जलाने व अन्य घटना के तथ्यों की जानकारी प्राप्त की। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा और क्यू.आर.टी. की एक टीम ने पूरा सुरक्षा घेरा बनाए रखा। एस.पी. गुरदेव शर्मा ने स्वयं बारीकी से हर पहलू की जांच की और ग्रामीणों से घटना की जानकारी भी मांगी।

माहूंनाग देवता कमेटी के खिलाफ एक और मामला दर्ज

उधर, सोमवार को गांव के रिटायर्ड शिक्षक जय गोपाल ने पुलिस थाने में माहूंनाग देवता कमेटी के खिलाफ शिकायत दी है कि उनके घर भी 7 नवम्बर को आस्था के नाम पर लोगों ने तोडफ़ोड़ की थी। इस संबंध में भी पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। डी.एस.पी. चंद्रपाल सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

Kuldeep