Hamirpur: अतिक्रमण पर चला सदर पुलिस का डंडा, दुकानदारों के किए चालान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 05:31 PM (IST)

हमीरपुर (अजय): शहर में अतिक्रमण के खिलाफ सदर पुलिस ने सख्त रुख अपनाना शुरू कर दिया है। बुधवार को सदर पुलिस ने स्थानीय गर्ल्स स्कूल के पास अतिक्रमण कर रहे करीब आधा दर्जन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई से बाजार में हड़कंप मच गया।
बता दें कि सदर थाना के महज करीब 100 मीटर दूर मैडीकल कालेज को जाने वाली सड़क पर गर्ल्स स्कूल के नजदीक कुछ दुकानदार सड़क पर अतिक्रमण कर अपनी दुकानदारी कर रहे थे जिससे मैडीकल कालेज जाने वाले लोगों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके साथ ही स्कूली छात्राओं को भी आने-जाने में परेशानी झेलनी पड़ती थी। अतिक्रमण के कारण दुर्घटना का अंदेशा भी बना हुआ था।

अतिक्रमण के खिलाफ रूटीन में कार्रवाई : एसपी
एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने बताया कि अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ शहर में रूटीन में कार्रवाई की जाती है। बुधवार को भी पुलिस ने गर्ल्स स्कूल के पास अतिक्रमण कर रहे कुछ दुकानदारों के चालान किए हैं। यह कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

मीडिया से उलझे दुकानदार
बुधवार को जब सदर पुलिसकर्मी गर्ल्स स्कूल के नजदीक अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे, तो इस दौरान गुस्साए कुछ दुकानदार कार्रवाई की कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों से उलझ पड़े। हालांकि पुलिस की मौजूदगी में यह घटनाक्रम हुआ, परन्तु तैनात पुलिस कर्मियों ने उन दुकानदारों को नहीं रोका।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News