सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास देने की ताकत BJP में : नड्डा

Friday, Dec 27, 2019 - 02:43 PM (IST)

शिमला (योगराज) : भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह ने कश्मीर से धारा 370 को हटाकर सही मायने में देश को एक किया है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। केंद्र की सरकार ने अपने छोटे से कार्यकाल में कई ऐतिहासिक फैसले लिए है। नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दो साल के कार्य का रिपोर्ट कार्ड लोगों के सामने रख रहे हैं जिसमें केंद्र सरकार के गृह मंत्री अमित शाह अपना आशीर्वाद देने यहां आये है।

इससे पहले भी जब प्रदेश में भाजाप की सरकार थी तो लाल कृष्ण आडवाणी और अटल बिहारी वाजपेयी ने रिज मैदान में लोगों के बीच में आकर अपना आशीर्वाद दिया था लेकिन कांग्रेस में ये संस्कृति नही है जिसकी वजह है काम नहीं करना।कांग्रेस ने कभी विकास नही किया केवल लोगों को बांट कर सत्ता हासिल की है।

नरेंद्र मोदी हिमाचल को दूसरा घर मानते है इसलिए उन्होंने 2014 में हिमाचल को हिल्ली स्टेट कैटेगिरी का दर्जा दिया जिसमें केंद्र की योजनाओं में प्रदेश सरकार को केवल 10 %ही देना पड़ता है जबिक 90 % केंद्र सरकार देती है।इसके विपरीत कांग्रेस की सरकार में हिमाचल से 7 साल में औधोगिक पैकेज को वापिस किया गया था।जेपी नड्डा ने लोगों से इन्वेस्टर मीट में साइन हुए निवेश को जमीनी स्तर पर उतारने के लिए लोगों से आह्वान किया ताकि हिमाचल की धरती को स्वर्ग बनाने में सहयोग मिल सके।

Edited By

Simpy Khanna