बिग बॉस का खिताब जीतने से चंद कदम दूर हिमाचल की रुबीना दिलैक

Tuesday, Feb 16, 2021 - 11:17 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): छोटे पर्दे की प्रसिद्ध अभिनेत्री रुबीना दिलैक बिग बॉस सीजन-14 का खिताब जीतने के चंद कदम दूर है। रुबीना ने बिग बॉस-14 के फिनाले में जगह बना ली है। अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर रुबीना शीर्ष 5 में पहुंच गई है। उनकी इस उपलब्धि से हिमाचल वासी व उनके फैन्स खासे उत्साहित हैं। रुबीना के साथ अन्य प्रतिभागी जिनमें राहुल वैद्य, एली गोनी, राखी सावंत और निक्की ने भी अंतिम 5 में जगह बनाई है। हालांकि रुबीना ने बिग बॉस के घर में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री की थी लेकिन हाल ही में अभिनव शो से एलिमिनेट हो गए हैं। शो के शुरूआत से रुबीना बिग बॉस के खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं और अब उनके फिनाले में पहुंचने से उनके खिताब जितने की उम्मीद और भी बढ़ गई है।

नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने की रुबीना को जिताने की अपील

रुबीना को जिताने के लिए हिमाचल वासी लगातार वोट कर समर्थन कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म के माध्यम से रुबीना के लिए वोट की अपील की जा रही है। वहीं नाटी किंग कुलदीप शर्मा ने भी रुबीना को जिताने के लिए लोगों से वोट देने की अपील की है। इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर रुबीना को वोट देने के लिए लिंक भी शेयर किया है। बिग बॉस का फिनाले रविवार को होगा।

छोटे पर्दे पर हासिल किया खास मुकाम

रुबीना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और उनका बचपन शिमला में बीता है और यहां पर उन्होंने शिक्षा भी ग्रहण की है। मूल रूप से जिला शिमला के चौपाल से संबंद्ध रखने वाली रुबीना ने टैलीविजन की दुनिया में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। रुबीना ने अपने अभिनय से छोटे पर्दे पर खास मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपने 12 साल के करियर में कई बेहतरीन रोल अदा किए हैं और वर्तमान में जारी ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में उनके रोल व अभिनय की चौतरफा प्रशंसा हुई है। वर्ष 2008 में उनका पहला सीरियल छोटी बहू आया था, जिसमें उनके अभिनय को सभी ने खूब पसंद किया था। इसके बाद सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद, देवों के देव महादेव आदि सीरियल में भी वे अभिनय कर चुकी हैं। रुबीना की विवाह अभिनव शुक्ला के साथ वर्ष 2018 में शिमला में ही हुआ था।

Content Writer

Vijay