शराब ठेके के सेल्जमैन से लूटपाट, 53 हजार लेकर शातिर फरार

Friday, Dec 13, 2019 - 10:27 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): ढली में एक सेल्जमैन से शातिर ने 53,000 रुपए लूट लिए हैं। शातिर ने ढली टनल के पास बीती रात 12 बजे के आसपास पैसे लूटने की घटना को अंजाम दिया है। शातिर का कोई पता नहीं चल पाया है कि वह किस तरफ भागा है। हुआ यूं कि चौपाल कैदी का रहने वाला कंवर सिंह सेल्जमैन शराब का ठेका बंद करके घर की तरफ जा रहा था तो उसे अपना एक दोस्त मिल गया, ऐसे में दोनों ने शराब पीने का मन बना लिया। दोनों ने यह तय किया कि वे भट्टाकुफर में शराब पीएंगे। तभी दोनों मित्र भट्टाकुफर गए और वहां पर शराब पी।

उसके बाद जब वे ढली टनल के पास आए तो फिर से उन्होंने शराब पीने का मन बना लिया, ऐसे में उन्होंने वहां पर भी एक होटल में शराब पी ली। बताया जा रहा है कि जब वे उसके बाद ढली टनल के पास पहुंचे तो वहां पर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा हो गया। अचानक सेल्जमैन के हाथ से एक लिफाफा गिर गया और वहां पर खड़ा एक व्यक्ति उस लिफाफे को उठाकर फरार हो गया। उस लिफाफे में सेल्जमैन ने 53,000 रुपए रखे थे।

बताया जा रहा है कि ये पैसे सेल्जमैन ने ठेके से ही लाए थे। पुलिस को शक है कि शायद सेल्जमैन के  दोस्त का वह शातिर जानने वाला हो। शायद सेल्जमैन के दोस्त व शातिर ने यह प्लान तभी बनाया होगा। इन सभी तथ्य को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस जल्द ही सेल्जमैन के दोस्त से भी पूछताछ करेगी। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। मामले की पुष्टि एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने की है।

Vijay