लखदाता पीर मंदिर धनोटू में देर रात चोरी का प्रयास, CCTV में कैद हुई वारदात

Friday, Nov 22, 2019 - 05:18 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर लखदाता पीर मंदिर धनोटू में कुछ अज्ञात युवकों ने देर रात मंदिर के बाहर लगे ताले को तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन युवक मंदिर के ताले को तोड़ने में सफलता हासिल नहीं कर पाए। वहीं यह वारदात मौके के  साथ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर के धनोटू स्थित लखदाता पीर मंदिर में देर रात कुछ अज्ञात युवकों ने मंदिर के बाहर लगे ताले को तोड़ने का प्रयास किया,लेकिन युवक ताला तोड़ने में असफल साबित हुए। 

वहीं घटना की पूरी फुटेज साथ लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। घटना का पता उस समय चला जब शुक्रवार सुबह सीसीटीवी कैमरा वाली दुकान का मालिक हर रोज की तरह सीसीटीवी कैमरा को ऑन कर चैक कर रहा था। लेकिन उसी समय देर रात हुई वारदात का वीडियो हाथ लग गया। जिसे देख दुकानदार के होश उड़ गए। 

वहीं घटना की सूचना दुकानदार द्वारा मंदिर के प्रधान बालक राम को दी गई। प्रधान बालक राम द्वारा घटना की सुचना बीएसएल पुलिस थाना को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांंच शुरू कर दी है। मामले में मंदिर से कुछ भी चोरी नहीं होने पर पुलिस भी खाली हाथ वापस लौट गई। लेकिन पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए युवकों की तलाश की जा रही है। वहीं थाना प्रभारी बीएसएल कॉलोनी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा फुुुटेज में कुछ युवकों द्वारा मंदिर का ताला तोड़ते का प्रयास किया गया है। लेकिन मंदिर से कुछ भी चोरी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा युवकों की तलाश की जा रही है।

Edited By

Simpy Khanna