NH-21 पर ओवरटेक करती कार ने दूसरी कार को मारी टक्कर, महिला सहित 3 घायल

Tuesday, Feb 04, 2020 - 08:05 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वाहन चालकों की लापरवाही से हादसों में लगातर इजाफा होता जा रहा है। ताजा घटनाक्रम में नैशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर सुंदरनगर के धनोटू पुल के समीप सुंदरनगर से मंडी की ओर जा रही एक ETOS गाड़ी (HP 01-6297) ने महेंद्रा XUV गाड़ी (HR-2020 TR 1900H) को ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि XUV गाड़ी सड़के किनारे लगे पेड़ के साथ जा टकराई। इस दौरान गाड़ी के अंदर बैठे चालक सहित अन्य 2 सवारों को चोटें आईं, जिन्हें उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज नेरचौक भेजा है। घायलों की पहचान प्रदीप पुत्र नरेश, ध्रुव पुत्र पवन, सरोज पत्नी नरेश कुमार निवासी बहादुरपुर हरियाणा के रूप में हुई है। उक्त लोग हरियाणा से मनाली घूमने जा रहे थे।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और श्वञ्जह्रस् गाड़ी के चालक सुखदेव पुत्र नानक राम बिलासपुर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि टैक्सी चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया गया है।

Vijay