मंडी में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी Alto, 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 01:30 PM (IST)

मंडी: जोगेंद्रनगर-सरकाघाट-घुमारवीं राजमार्ग पर वीरवार देर रात एक ऑल्टो (HP37C2527) के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में भर्ती करवाया गया है।  
PunjabKesari

हादसे में मारे गए दोनों लोग कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घायल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। हादसे में मारे गए दोनों लोग कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घायल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।  
PunjabKesari

जानकारी के मुताविक बसाही धार की रहने वाली एक महिला शुक्रवार सुबह थानागढ़ के पास जंगल में घास लाने गई हुई थी। वहां उसने गाड़ी का सामान व चार लोग लहूलुहान पड़े देख इसकी सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

बता दें कि गहरी खाई से चारों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाल सड़क तक पहुंचा। 108 एंबुलेंस में तैनात स्टॉफ ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शवों व घायलों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।
  PunjabKesari

 राजमार्ग एकांत जंगल से होकर गुजरता है। रात को किसी को गाड़ी गिरने का पता नहीं चला और समय पर घायलों को मदद नहीं मिल सकती। चारों ने खाई से निकलने के प्रयास भी किए लेकिन अंधेरे की वजह से कोई सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने गाड़ी के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत होने की पुष्टि की है।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News