शरारती तत्वों ने पहले उखाड़ी सड़क फिर वीडियों बना सोशल मीडिया पर किया वायरल(Video)

Sunday, Jun 30, 2019 - 12:16 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर उपमंडल के भनवाड़ और बोबर पंचायत में सड़क को पक्का किए जाने के दौरान शरारती तत्वों द्वारा उखाड़ने के बाद विडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। सडक के साथ की गई छेड़छाड़ से विभाग का नुकसान हुआ है जिस पर पीडब्ल्यूडी विभाग ने कड़ा संज्ञान लिया है। सड़क को उखाडने वालों के ऊपर पीडब्ल्यूड विभाग कार्रवाई करने की निर्णय किया है। विभाग द्वारा आरोपियों की पहचान की जा रही है, जल्द ही मामला पुलिस को सौंपा जाएगा। बता दें कि बोबर में मेन सड़क पर पीडब्लयूडी विभाग द्वारा सड़क को पक्का करने का कार्य किया जा रहा है।

वीरवार शाम को काम के दौरान एक स्थल पर विभाग का काम भी रोका गया। पहले विभाग ने इस स्थल को पक्का नहीं करने का निर्णय किया। लेकिन इसके बात सुलझ जाने के बाद पक्का किया गया। लेकिन जैसे इस भाग की सड़क का पक्का करके मशीने अभी थोड़ा आगे बड़ी, कुछ शरारती तत्वों में सड़क को एक किनारे से उखाड़ा और इसका वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया। लेकिन इसके चलते दूसरी ओर विभाग की मशीनों ने सड़क की हालत देख अधिकारियों को सूचित किया और सड़क का निर्माण कार्य पूरा किया।

विभाग ने इस तरह की हरकत पर कड़ा रूख अखित्यार किया है। वहीं ई. डीआर चौहान एक्शीयन पीडब्ल्यूडी सुंदरनगर ने मामले की जानकारी देते हुए कहा की सहायक अभियंता ने इस मामले में सड़क को उखाड़ने को लेकर रिपोर्ट फाइल की गई है। इस भाग में पहले सड़क को पक्का करने में रोका जा रहा था, लेकिन अब सड़क को पक्का किया जा चुका है। इस दौरान जिन शरारती तत्वों ने सड़क तोड़ कर सरकार का नुकसान किया है, विभाग इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


 

kirti