देवभूमि की बेटी ने बढ़ाया मान, ऋचा शर्मा बनी Skywalk Miss India की फर्स्ट रनरअप

Thursday, Nov 14, 2019 - 04:45 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): देवभूमि की बेटी ने देशभर में प्रदेश ही नहीं सुंदरनगर का भी नाम रोशन किया है। सुंदरनगर के भोजपुर बाजार से सबंध रखने वाले सजय शर्मा और अंजू शर्मा के घर जन्मी ऋचा शर्मा ने स्कायवाक मिस इंडिया 2019 में देश भर की लड़कियों को पछाड़ते हुए फर्स्ट रनरअप का खिताब अपने नाम किया है। स्कायवाक मिस इंडिया का ऑडिशन नेता जी सुभाष चंद्र पैलेस दिल्ली में आयोजित किया गया था। देशभर की 700 लड़कियों ने भाग लिया जिसमें से 19 लड़कियों का चयन प्रतियोगिता के लिए हुआ था।

सुंदरनगर की ऋचा शर्मा ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए देशभर की प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए फर्स्ट रनरअप और मिस एलिगेंट का खिताब जीतकर देशभर में हिमाचल के साथ सुंदरनगर का मान बढ़ाया है। ऋचा शर्मा को यह खिताब अभिनेता अरबाज खान, स्टार सेलोन की एमडी आशप्रीत मुंजाल, फूड एंड ब्रेवजींज के एमडी संजीव मिलल ने जज की भूमिका निभाई और ऋचा शर्मा को फर्स्ट रनरअप और मिस एलिगेंट ताज पहनाया और ट्रॉफी देकर समानित किया गया। इसके साथ ऋचा को एक साल का मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट भी मिला। ऋचा की माता अंजू शर्मा इकोनॉमिक्स की लेक्चरर और पिता संजय शर्मा हिमाचल प्रदेश पुलिस में डीएसपी बिलासपुर के रूपइ तैनात है। वहीं रिचा शर्मा बीटेक ग्रेजुएट होने के साथ-साथ मॉडलिंग की दुनिया में भी धूम मचा रही हैं।

उन्होंने कहा कि भविष्य में समाज सेविका बनना चाहती है। उन्होंने युवाओं को अपने संघर्ष की राह पर चलने से पहले अपनी एजुकेशन पूरी करने का संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि फाइनेंशली आत्मनिर्भर होने के साथ-साथ संघर्ष करना अपनी एजुकेशन को दांव पर लगाने से कहीं बेहतर है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है। ऋचा शर्मा के पिता संजय शर्मा ने बताया कि बेटी ने खिताब जित कर बेटी है अनमोल है के नारे का बुलंद किया है और बेटी की उपलब्धि पर गर्व है। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा बेटी और बेटे को एक समान प्यार दिया है।

Ekta