महिला सहकर्मी के क्वार्टर के पास इस हालत में मिला रैस्टोरैंट प्रबंधक

Tuesday, Nov 10, 2020 - 07:04 PM (IST)

सुंदरनगर (अंसारी): सुंदरनगर के पुंघ में 4 माह से गायब रैस्टोरैंट का प्रबंधक सहकर्मी महिला के कमरे के निकट पैट्रोल पंप पुंघ के समीप बदहाल हालत में मिला है और उसके शरीर पर काटे जाने के भी निशान हैं। 34 वर्षीय हरियाणा के मौरनी का निवासी अनूप लॉकडाऊन से रैस्टोरैंट के बंद होने पर यहीं फंस गया था और अपनी सहकर्मी के आवास में ही रह रहा था। इसी बीच सहकर्मी ने व्यक्ति के परिजनों से कई बार बीमारी के चलते करीब 2 लाख रुपए ट्रांसफर करवाए और बाद में कहा कि अनूप कहीं चला गया है। हरियाणा व शिमला से तलाश करते हुए अनूप की मां व पत्नी सुंदरनगर पहुंचीं और सहकर्मी महिला के कमरे के निकट पैट्रोल पंप पुंघ के समीप अनूप को बदहाल हालत में पाया। अब अनूप की पत्नी व मां ने महिला सहकर्मी पर अनूप को बंधक बनाकर धोखे से पैसे हड़पने के आरोप लगाए हैं।

डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि व्यक्ति को पुलिस ने माता और पत्नी के हवाले कर दिया है। अनूप की माता नर्वदा ने बताया कि महिला सहकर्मी ने कभी उनके बेटे को कोरोना की बीमारी बताकर तो कभी कोई और बीमारी बताकर पैसे ऐंठे। इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत भी की थी लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो उसकी माता, पत्नी और सास ने उसकी तलाश संभावित जगहों पर शुरू की। अनूप की मां व पत्नी हरियाणा और शिमला में उसे तलाशने के बाद शक के चलते सुंदरनगर पहुंचीं और इस बीच उन्हें सूचना मिली कि महिला सहकर्मी ने गलत इरादे से उसे अपने पास जबरदस्ती रोक रखा है।

मंगलवार को भागदौड़ के बाद स्थानीय लोगों और टैक्सी चालकों की मदद से बंधक के तौर पर उसे सहकर्मी महिला के क्वार्टर के पास से बरामद करने में सफ लता हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि अब अपने बेटे अनूप को हम हरियाणा में अपने पंचकूला घर ले जाकर इलाज करवाएंगे और पुलिस से शिकायत कर महिला सहकर्मी के खिलाफ  कार्रवाई करेंगे। थाना प्रभारी सुंदरनगर कमल कांत ने बताया कि युवक के पिछले कुछ महीनों से लापता होने संबंधित शिकायत मिली थी। युवक पुंघ से रैस्क्यू किया गया और परिजनों को सौंप दिया गया है।

Vijay