चुनाव प्रचार में बीजेपी ने उतारा हिंदुत्व का चेहरा, रेणुका जी में गरजे योगी

Sunday, Oct 29, 2017 - 02:51 PM (IST)

रेणुका जी (सतीश): यूपी के सीएम और बीजेपी स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने रविवार को श्रीरेणुका जी में पहली बड़ी जनसभा की। इस दौरान उन्होंने हिमाचल सरकार पर कई तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार में बीजेपी ने हिंदुत्व का चेहरा उतारा है। योगी ने कहा कि हिमाचल की देवभूमि के नाम से पहचान है, लेकिन कुछ यहां एेसे अपराध हुए हैं, जिनके कारण से हिमाचल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बदनाम हो रहा है।


बलबीर चौहान के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश में माफिया राज सरकार काम कर रही है उन्होंने कहा कि प्रदेश में शराब माफिया, वन माफिया और खनन माफिया पूरी तरह से हावी है जिसको सरकार का सीधा संरक्षण मिल रहा है। बहरहाल उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी बलवीर चौहान के पक्ष में वोट देने की लोगों से अपील की। योगी ने कहा कि हिमाचल में पर्यटन की आपर सम्भावनाएं हैं मगर इस और ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में अराजकता का माहौल पैदा हो गया है और यहां भ्रष्टचार का बोलबाला है।


उन्होंने कहा कि पांच साल तक वे सता में क्या करते रहे जो अपने विधानसभा क्षेत्र की सड़कें तक ठीक नहीं करवा पाए। जनसभा से पहले योगी ने मंदिर में पूजा अर्चना भी की। उन्होंने कहा कि अबकी बार हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि रेणुका में हमेशा ही कांग्रेस हावी रही है और यहां BJP को हमेशा हार का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस से यहां विनायक महाजन की बीजेपी से बलबीर चौहान चुनावी मैदान में है। योगी ने लोगों से बलबीर चौहान के समर्थन में वोट डालने की अपील की।