संगीत सहित अन्य क्षेत्रों में किया सराहनीय काम, शिमला की रीटा को मिला ये सम्मान

Wednesday, Apr 28, 2021 - 10:18 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): हिमाचल प्रदेश की रीटा उर्फ रिड्ज डाइम डैरल को एक्सक्लूसिव वर्ल्ड रिकॉर्ड से सम्मानित किया है। उनके द्वारा संगीत सहित अन्य क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने के लिए उन्हें इस अवार्ड से सम्मानित किया गया। रीटा शिमला की रहने वाली हैं और मुंबई में बतौर सिंगर, गिटारिस्ट, एंकर और एक्टिंग में काफी नाम कमा चुकी हैं। एक्सक्लूसिव वर्ल्ड अवार्ड मिलने के बाद रीटा ने बताया कि वह आरडीडी शो की फाऊंडर डायरैक्टर हैं।

उन्होंने कहा कि बीते वर्ष लॉकडाऊन के दौरान जब वह शिमला आईं तो उन्होंने ऑनलाइन द आरडीडी शो की शुरूआत की, जिसकी थीम कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती रखी। शो की शुरूआत 17 जून को गई थी और अभी तक 320 एपिसोड हो चुके हैं। अब इस शो को जून माह में 1 साल पूरा होने वाला है। उन्होंने कहा कि इस शो का मुख्य मकसद कोरोना काल में लोगों को मोटिवेट करना था।

रीटा ने बताया कि आरडीडी शो को सफल बनाने में उनके माता-पिता के अलावा बॉलीवुड के प्रसिद्ध रिदमिस्ट गिरीश, अखलाक हुसैन वारसी, संजय सिंह बाडली, सोनिया अक्स, छोटू लाल, वकार खान, सिराज खान, देश दीपक मिश्रा व शकील खान आदि ने सहयोग दिया। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड म्यूजिक डायरैक्टर अनु मलिक ने भी उनके शो को प्रमोट किया। रीटा ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड हिन्दी फीचर फिल्म वो मेरी स्टूडैंट है में अनूप जलोटा के साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने इस फिल्म में एक स्टूडैंट की भूमिका निभाई है। 

Content Writer

Vijay