नाचते हुए CM के दरबार पहुंची रीना कश्यप, जयराम बोले- अब दूर होगा पच्छाद का पिछड़ापन(Video)

Saturday, Oct 26, 2019 - 04:23 PM (IST)

शिमला (योगराज): सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने के बाद नवनियुक्त विधायक रीना कश्यप अपने समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए मुख्यमंत्री आवास ओक ओवर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान विधायक के साथ सांसद सुरेश कश्यप,मुख्य सचेतक प्रदेश सरकार नरेंद्र बरागटा और भाजपा संगठन महामंत्री चंद्र मोहन ठाकुर भी मौजूद रहे।

इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रीना कश्यप ने मुख्यमंत्री आवास में नाटी भी डाली। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने बताया कि दीपावली पर्व पर उपचुनाव की जीत प्रदेश के लोगों ने उनको तोहफे के रूप में दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पच्छाद क्षेत्र में विकास कार्य काफी पिछड़ा हुआ है जिसका विकास अब सरकार करेगी ताकि जनता को सभी मूलभूत सुविधाएं मिल सकें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी पच्छाद से लगातार 7 बार जीती भाजपा को उससे ज्यादा जीत का रिकॉर्ड बनाना है। वहीं नवनिर्वाचित विधायक रीना कश्यप ने कहा कि पच्छाद की जनता ने जो भरोसा उनपर जताया है वह उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगी। पच्छाद में जो भी विकास के कार्य रह गए है उनको पूरा करने की कोशिश की जाएगी। उन्हें पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री पच्छाद में विकास की गति को तेज करने में मदद करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से यह भी आह्वान किया कि जीत का सिलसिला आगामी विधानसभा चुनावों में भी जारी रखना होगा तभी प्रदेश का विकास होगा।

kirti