खुशखबरी, बिजली बोर्ड में जल्द भरे जाएंगे यह पद

Friday, Sep 06, 2019 - 11:05 AM (IST)

शिमला (राजेश): हिमाचल बिजली बोर्ड कर्मचारी यूनियन की बैठक वीरवार को बोर्ड मुख्यालय में हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड कंपनी प्रबंधन वर्ग के साथ हुई, जिसमें यूनियन द्वारा सौंपे गए मांग पत्र पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में प्रबंधन वर्ग की ओर से निदेशक मंडल उपस्थित रहा वहीं यूनियन की ओर से प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह खरवाड़ा की अध्यक्षता में लगभग 67 पदाधिकारियों ने भाग लिया। लगभग 4 घंटे चली इस बैठक में बोर्ड की विभिन्न श्रेणियों से जुड़ी लगभग 88 मांगों पर चर्चा हुई।

यूनियन ने सभी श्रेणियों की मांगों पर जोरदार तरीके से अपना पक्ष रखा और प्रबंधन वर्ग ने सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक चर्चा की और अधिकतर मांगों पर सहमति जताई। यूनियन ने बैठक में बिजली बोर्ड में कर्मचारियों के अभाव के मसले को भी बड़े जोरदार तरीके से उठाया और बोर्ड में टी-मेट, जे.ओ.ए. (आई.टी.), हैल्पर, जे.डी.एम., ड्राइवर, स्टैनो तथा स्टोर कीपिंग स्टाफ की शीघ्र भर्ती की मांग की।
यूनियन ने प्रबंधन वर्ग से बोर्ड में राजस्व उगाही में देरी के मामले को उठाया और प्रबंधन वर्ग से इस ओर राजस्व उगाही के लिए उचित स्टाफ मुहैया करवाने की भी मांग की है। इसके अतिरिक्त तकनीकी कर्मचारी, मिनिस्टीरियल, अकाऊंट्स और अन्य श्रेणियों के साथ-साथ आऊटसोर्स पर कार्य कर रहे कर्मचारियों के मामलों को भी यूनियन द्वारा प्रमुखता से उठाया गया।

Edited By

Simpy Khanna