Private Volvo Bus में सफर करने से पहले पढ़ें ये खबर, कहीं आप तो नहीं अगला शिकार

Thursday, Feb 21, 2019 - 04:26 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): दिल्ली-मनाली-दिल्ली रूट पर चलने वाली एक निजी वॉल्वो बस स्टाफ द्वारा यात्रियों के सामान पर हाथ साफ किए जाने का मामला सामने आया है। घटना सुबह की बताई जा रही है जब 6 बजे एक युवती अपनी मां के साथ लियो वॉल्वो बस द्वारा पानीपत से सुंदरनगर पहुंची। जब उन्होंने घर जाकर सामान चैक किया तो उसमे से मिठाइयां, नमकीन व जरूरी सामान का बड़ा लिफाफा गायब पाया, जिसकी कीमत तकरीबन 5 हजार रुपए बताई जा रही है।

परिचालक ने अन्य सहयोगी की मदद से चुराया सामान

इस सबंध में युवती ने बी.एस.एल. थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है। युवती का आरोप है कि सफर के दौरान रात को जब वह बस में अपनी मां के साथ सवार थी तो बस के परिचालक ने उनकी बातचीत सुनने के उपरांत अपने एक अन्य सहयोगी को बस के नीचे बनी डिक्की में भेज दिया, जिसने सामान चोरी करने की मंशा से उनके बैग की तलाशी ली और सामान चोरी कर लिया। 

बस के चालक ने नहीं दिया परिचालक का नंबर

इस बारे जब उन्होंने लियो बस ड्राइवर दीपक जोकि सरदार है, उससे मोबाइल नम्बर 85100-03592 पर सम्पर्क किया तो उसने परिचालक का नम्बर नही दिया और कहा कि वह इसका भुगतान शीघ्र ही कर देगा। वहीं युवती ने मनाली स्थित वॉल्वो एसोसिएशन के पदाधिकारियों को भी इस मामले से अवगत करवाते हुए कार्रवाई की मांग की है। बरहाल युवती ने पुलिस उच्च अधिकारियों से शिकायत कर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है ताकि दूसरी बार कोई ऐसी घटना को अंजाम न दे सके।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी बी.एस.एल. कालोनी ने कमल कांत बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है, बस के मालिक को सूचित कर स्टाफ को थाना में तलब किया जा रहा है। मामले में कानून अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Vijay