लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटे राठौर, ब्लॉक अध्यक्षों-सचिवों के साथ बैठक कर बनाई रणनीति

Tuesday, Mar 12, 2019 - 05:54 PM (IST)

 

शिमला (राक्टा): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मंगलवार को पार्टी कार्यालय राजीव भवन में शिमला ससंदीय क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष और सचिवों के साथ बैठक की। इस अवसर पर लोकसभा चुनाव पर मंथन कर आगामी रणनीति तैयार की। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राठौर ने कहा कि पार्टी के सभी नेता, पदाधिकारी और विधायक पूरे तन मन से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाए। उन्होंने कह कि जो जिम्मदारियों नेताओं और पदाधिकारियों को दी गई है, उन्हें बखूबी निभाना होगा और कोई भी कोताही बदार्शत नहीं की जाएगी।

राठौर ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव देश के लिए तो महत्वपूर्ण है ही और कांग्रेस के लिए भी परीक्षा का समय है। उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस से बड़ी उम्मीदें है और उन उमीदों को सभी ने एकजुट होकर पूरा करना है। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार प्रदेश को कर्जा मुक्त करने का वादा कर, आज हर महीनें कर्ज लिए जा रहे है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद कांग्रेस न्यूनतम आय गारंटी, किसानों का कर्जा माफ करना व देश के नाम शहीद होने वाले सभी पैरा मिल्ट्री को शहीद का दर्जा कांग्रेस देगी।

राजनीतिक रंग देना दुखद

इस अवसर पर विधायक कर्नल धनीराम शांडिल ने कहा कि भाजपा का सेना के पराक्रम को राजनीतिक रंग देना बहुत दुख का विषय है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश के रक्षा बजट में कमी की। यही वजह रही है कि सेना को संसाधनों की कमी का भारी सामना करना पड़ रहा है।

kirti